मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

लॉकडाउन होने के बाद भी भोपाल में बढ़ रही लूट की घटनाएं, एक ही दिन में दो मामले आए सामने

लॉकडाउन के दौरान राजधानी भोपाल में चोरी और लूट जैसी घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, मंगलवार को एक ही दिन में दो अलग-अलग थानों में दो मामले सामने आए हैं.

By

Published : Jun 2, 2020, 6:32 PM IST

Incidents of loot increasing in Bhopal
भोपाल में लूट की घटनाएं

भोपाल। लॉकडाउन के दौरान भी राजधानी भोपाल में चोरी और लूट जैसी घटनाए कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. मंगलवार को एक ही दिन में अलग-अलग थानों में दो मामले सामने आए हैं. हलांकि यहां एक मामले में पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं दूसरे मामले में पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

बागसेवनिया थाना क्षेत्र का मामला

पहला मामला गोविंदपुरा थाना क्षेत्र अंतर्गत लॉ छात्रा के साथ लूट का है, जहां बीती रात्रि जब छात्रा अपने घर को लौट रही थी उसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया और उसका 13 हजार का मोबाइल लूट ले गए. पुलिस अब सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. उस इलाके में कितने आरोपी हैं जो इस तरह की घटना को अंजाम दे चुके हैं उनसे पूछताछ भी की जा रही है.

वहीं दूसरा मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र है, जहां पुलिस ने एक गिरोह का पर्दाफास किया है, जो लॉकडाउन के दौरान चौकीदारी की नौकरी करते हुए रेकी करता और घरों को अपना निशाना बनाता था. सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर दो सदस्यों पकड़ा, जिसके बाद उनसे मिली जानकारी के अनुसार गिरोह के मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया, जिससे 6 चोरियां ट्रेस हुई हैं.

मामले में एसपी साउथ साईं कृष्णा पुलिस का कहना है कि इन दोनों ही मामलों में जांच की जा रही है, जल्द की सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा. जल्द ही इन चोरियों के बारे में खुलासा बड़ा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details