मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ई-टेंडर घोटाला: बढ़ सकती है पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मुश्किल, EOW की हिरासत में एक और करीबी

ई-टेंडर घोटाला मामले में EOW ने पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के एक और करीब मुकेश शर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मुकेश शर्मा पर बिचौलिए का काम करने का आरोप है.

By

Published : Aug 3, 2019, 3:23 PM IST

बढ़ सकती है पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मुश्किल

भोपाल। ई-टेंडर घोटाला मामले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मुश्किलें लगातार बढ़ती ही जा रही हैं. दोनों निजी सहायक वीरेंद्र पांडे और निर्मल अवस्थी की गिरफ्तारी के बाद अब EOW ने नरोत्तम के एक और करीबी मुकेश शर्मा को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. मुकेश शर्मा पर हैदराबाद की एक कंपनी के लिए बिचौलिया का काम करने का आरोप है. बताया जा रहा है कि आज इओडब्ल्यू मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी कर सकता है.

बढ़ सकती है पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मुश्किल

बता दें कि इससे पहले गिरफ्तार हुए वीरेंद्र पांडे और निर्मल अवस्थी से पूछताछ में इंदौर के कारोबारी मुकेश शर्मा का नाम सामने आया था. जिसके बाद EOW ने मुकेश शर्मा को हिरासत में लिया है. हाल ही में EOW ने वीरेंद्र पांडे और निर्मल अवस्थी के घर पर छापा मारा था, जिसमें इओडब्ल्यू को मुकेश शर्मा और नरोत्तम मिश्रा से जुड़े दस्तावेज हाथ लगे हैं.
बताया जा रहा है कि EOW की इन्वेस्टिगेशन में खुलासा हुआ है कि मुकेश शर्मा ने हैदराबाद की जीवीपीआर और जेएमसी प्रोजेक्ट लिमिटेड कंपनी के लिए नरोत्तम, निर्मल और वीरेंद्र के बिचौलिया के रूप में काम किया है. इसके प्रमाण भी ईओडब्ल्यू को मिले हैं. अब जल्द ही ईओडब्ल्यू मुकेश शर्मा की गिरफ्तारी भी कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details