मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी को प्रेमी से मिलवाने के लिए पति ने लगाई तलाक की अर्जी, देखें खबर

पति ने अपनी पत्नी को उसके प्रेमी से मिलवाने के लिए फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई है. पति का कहना है कि वो महिला के प्रेमी से भी मुलाकात कर चुका है और वो महिला की शादी उसके प्रेमी से कराना चाहता है.

By

Published : Jan 7, 2020, 5:09 PM IST

husband-filed-for-divorce-to-introduce-her-wife-to-her-lover
पत्नी को प्रेमी से मिलवाने के लिए पति ने लगाई तलाक की अर्जी

भोपाल।राजधानी के फैमिली कोर्ट में एक रेलवे अधिकारी अपनी ही पत्नी को उनके प्रेमी से मिलवाने के लिए तलाक दे रहा है. पति का कहना है कि उनकी पत्नी किसी और को चाहती है. इसलिए मंगलसूत्र का महत्व समझते हुए पति ने पत्नी को तलाक देने का निर्णय लिया है.

पत्नी को प्रेमी से मिलवाने के लिए पति ने लगाई तलाक की अर्जी


जानकारी के अनुसार दोनों की शादी 1 जुलाई साल 2019 को शादी की थी . पत्नी ने शादी की दूसरी रात को ही पति को बताया कि वह किसी और से प्यार करती है. महिला का पति रेलवे में अधिकारी है और वो इस पूरे मामले में अपनी पत्नी के साथ है. पति का कहना है कि वो महिला के प्रेमी से भी मुलाकात कर चुका है और वो महिला की शादी उसके प्रेमी से कराना चाहता है.


वहीं मामले की काउंसलिंग कर रहीं सरिता राजानी का कहना है कि इस तरह के मामले या स्थिति तभी पैदा होती है जब महिलाएं घर में खुलकर अपनी बात नहीं रख पातीं. ऐसे मामलों में खुलकर अगर बात की जाए तो इस तरह के मामलों पर रोक लग सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details