मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

शादी के एक साल बाद ही शौहर ने दिया तलाक, न्याय के लिए भटकती पीड़िता

भोपाल में एक तीन तलाक का मामला सामने आया है. पति-पत्नी के विवाद के चलते शौहर ने तीन बार तलाक बोलकर पत्नी को तलाक दे दिया.

By

Published : Mar 18, 2021, 3:40 AM IST

concept image
सांकेतिक चित्र

भोपाल। राजधानी भोपाल में सिलसिलेवार ट्रिपल तलाक के मामले सामने आ रहे हैं. भोपाल में तीन तालक का मामला प्रकाश में आया है. जहां एक साल पहले हुई शादी और उसके बाद पति-पत्नी के विवाद के चलते शौहर ने तीन बार तलाक बोलकर पत्नी को तलाक दे दिया. जिसके बाद फरियादी ने इस मामले की शिकायत पुलिस कर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

पत्नी को बोलता था 'मनहूस'

बताया जा रहा है कि आरोपी और उसकी बीवी के बीच में आए दिन विवाद होते थे. दोनों के बीच में विवाद इसलिए होते थे कि इन दोनों का निकाह हुआ था उस दिन फरियादी की मां का देहांत हो गया था. जिसके चलते निकाह बिगड़ गया था और आरोपी शौहर को लगा कि उसकी बीवी मनहूस है और वह उसे मनहूस कह कर बुलाने लगा था. जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो उसने उसके साथ अभद्रता की और इसी बात को लेकर आए दिन घर में झगड़ा होने लगा. जिसके बाद 14 मार्च को उसने ट्रिपल तलाक दे दिया और फरार हो गया.

पुलिस आरोपी शौहर को तलाश कर रही है- एएसपी

'कौन बनेगा करोड़पति' से जीती रकम पर शौहर की नजर, न देने पर ट्रिपल तलाक

आरोपी की तलाश में पुलिस

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. अभी उसकी तलाश की जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. मुस्लिम महिला अधिकार संरक्षण के तहत मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details