मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भोपाल की ब्लैकमेलर दुल्हन, चौथे पति ने दर्ज कराई शिकायत, ये है पूरा मामला

By

Published : Oct 5, 2020, 3:10 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 3:29 PM IST

भोपाल की ब्लैकमेलर दुल्हन ने एक युवक की ब्लैकमेल करके पहले उससे शादी कर ली, फिर उसे परेशान करने लगी. राजधानी के छोला थाना अंतर्गत युवक ने अपनी पत्नी पर ब्लैकमेल कर शादी करने और पैसे ऐंठने की शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तलाश शुरू कर ली है.

husband-complaint-against-wife-for-blackmailing
पत्नी के खिलाफ धाखाधड़ी का मामला दर्ज

भोपाल।राजधानी भोपाल के छोला पुलिस थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है. युवक का कहना है कि, आरोपी महिला ब्लैकमेल कर लोगों को शिकार बनाती है. उन्हें झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर पैसे ऐंठने का काम करती है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी महिला की तलाश शुरू कर दी है.

पत्नी के खिलाफ धाखाधड़ी का मामला दर्ज

भोपाल की ब्लैकमेलर दुल्हन

आरोपी महिला के चौथे पति फैजुर रहमान ने बताया कि, सबा खान से उसकी शादी 3 महीने पहले हुई थी. लॉकडाउन के दौरान जब वो लोगों की सेवा कर रहा था, उसी दौरान सबा खान ने उसे फोन लगाया कि, वो भूख से परेशान है और खाने के लिए कुछ नहीं है. जिसके बाद फैजुर रहमान महिला के घर खाना रोजाना पहुंचाने लगा. वहीं एक दिन महिला ने रहमान को चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया. इस दौरान आरोपी ने उसकी अश्लील तस्वीरें खींच ली और ब्लैकमेल कर शादी कर ली. रहमान ने बताया कि, शादी के बाद भी महिला आरोपी उसे झूठे मामले में फंसाने की धमकी देकर पैसों की डिमांड करती है.

Last Updated : Oct 5, 2020, 3:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details