मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

ऑनलाइन शापिंग स्टोर के HR ने विवाहिता के साथ किया रेप

भोपाल में एक ऑनलाइन शापिंग स्टोर में काम करने वाली महिला के साथ सेंटर के एचआर ने रेप किया. युवक महिला को नौकरी से निकलवाने की धमकी देकर उसके साथ रेप करता रहा.

By

Published : Mar 3, 2021, 9:59 PM IST

hr-of-online-shopping-store-raped-woman
विवाहिता के साथ किया रेप

भोपाल। ऑनलाइन शापिंग स्टोर में काम करने वाली महिला के साथ उसके सीनियर ने रेप कर दिया. इसके बाद वह नौकरी से निकलवा देने की धमकी देकर डेढ़ साल तक ज्यादती करता रहा. पिछले दिनों महिला के परिजनों को इसके बारे में पता चला तो उसकी गृहस्थी टूटने की नौबत आ गई. परेशान महिला ने मामले की शिकायत पुलिस में कर दी. पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

एचआर के पद पर था आरोपी

राजधानी के मिसरोद इलाके में एक युवती के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता ऑनलाइन शापिंग स्टोर में काम करती है. पुलिस ने बतया की करीब डेढ़ साल पहले महिला ने जब नौकरी ज्वाइन की थी, तभी वह स्टोर में ही काम करने वाले राहुल नाम व्यक्ति के संपर्क में आई थी. राहुल उसका सीनियर था और एचआर था. ऐसी पोस्ट पर था कि वह उसे नौकरी से निकलवा भी सकता था. इसी डर से पीड़िता डेढ़ साल तक चुप रही और आरोपी इसी का फायदा उठाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा.

एट्रोसिटी एक्ट के तहत किया मामला दर्ज

पुलिस ने राहुल शर्मा के खिलाफ ज्यादती व अजा-जजा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details