मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Nov 6, 2019, 4:48 PM IST

ETV Bharat / state

हनीट्रैप मामले की जांच ने पकड़ी रफ्तार, राजनेता और अधिकारियों से पूछताछ जारी

हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में एसआईटी ने कार्रवाई तेज कर दी है. एसआईटी ने मामले में बयान दर्ज कराने के लिए एक पूर्व सांसद और एक पूर्व मंत्री के ओएसडी को तलब किया था. जिनके बाद में बयान दर्ज भी किए गए.

हनी ट्रैप मामले की जांच ने पकड़ी रफ्तार

भोपाल। हाईप्रोफाइल हनी ट्रैप मामल में अब एसआईटी ने अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. एसआईटी ने मामले में बयान दर्ज कराने के लिए एक पूर्व सांसद और एक पूर्व मंत्री के ओएसडी को तलब किया था. बताया जा रहा है कि पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री के ओएसडी के हाईप्रोफाइल मामले में बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं. वहीं यह भी बताया जा रहा है कि इस मामले में एक सीनियर आईएएस अफसर को भी तलब किया गया था. लेकिन वह बयान दर्ज कराने एसआईटी के सामने पेश नहीं हुए है.

जांच के घेरे में आएंगे राजनेता और अधिकारी

हनी ट्रैप मामले में तीन बार एसआईटी चीफ बदलने के बाद अब कार्रवाई भी तेज होती नजर आ रही है. एसआईटी ने इस मामले से जुड़े एक पूर्व सांसद को पूछताछ के लिए तलब किया था इस दौरान उन से घंटों पूछताछ भी की गई. साथ ही एक पूर्व मंत्री के ओएसडी को भी एसआईटी ने बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था. इन दोनों से गेस्ट हाउस में पूछताछ की गई है.

बताया जा रहा है कि एक सीनियर आईएएस अफसर को भी एसआईटी ने बयानों के लिए तलब किया था. लेकिन ये अफसर एसआईटी के सामने पेश नहीं हुए. माना जा रहा है कि एसआईटी ने अश्लील वीडियो के आधार पर इन लोगों से पूछताछ की है और उनके बयान दर्ज किए हैं.

एसआईटी की कार्रवाई फिलहाल जारी है. पूर्व सांसद और पूर्व मंत्री के ओएसडी के बाद माना जा रहा है कि इस मामले से जुड़े या यूं कहें कि एसआईटी के पास जिन लोगों की वीडियो क्लिप्स मौजूद हैं. उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है.


एसआईटी टीम इन लोगों को साइबर मुख्यालय या फिर पुलिस मुख्यालय में नहीं बुला रही है जबकि इस हाई प्रोफाइल मामले में पूछताछ के लिए एसआईटी इन्हें एक गेस्ट हाउस में तलब कर रही है. माना जा रहा है कि बहुत जल्द ही इस मामले से जुड़े कई राजनेताओं और ब्यूरोक्रेट्स के भी एसआईटी की टीम बयान दर्ज कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details