मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोनार बांग्ला के लिए परिवर्तन का शंखनाद : नरोत्तम मिश्रा

By

Published : Feb 9, 2021, 5:47 PM IST

Updated : Feb 9, 2021, 6:42 PM IST

पश्चिम बंगाल बीरभूम के तारापीठ से बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने 'परिवर्तन यात्रा' को रवाना किया. जेपी नड्डा ने कहा कि ममता को न मां की चिंता है, न माटी से प्यार है और न ही मानुष की चिंता है. उनको केवल तानाशाही से मतलब है. इस दौरान मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे.

home-minister-of-madhya-pradesh-narottam-mishra-addressed-public-meeting-tarapith-in-west-bengal-birbhum
बंगाल में बीजेपी की परिवर्तन यात्रा

पश्चिम बंगाल/बीरभूम :पश्चिम बंगाल चुनाव को लेकर बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा नदिया से परिवर्तन यात्रा की शुरूआत कर चुके हैं. मंगलवार को भी जेपी नड्डा ने बीरभूम के तारापीठ में परिवर्तन रैली को संबोधित किया. इस दौरान मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा भी मौजूद रहे.

'सोनार बांग्ला के लिए परिवर्तन का शंखनाद'

'सोनार बांग्ला के लिए परिवर्तन का शंखनाद'

एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि सोनार बांग्ला के लिए परिवर्तन का शंखनाद बज चुका है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि शक्तिस्वरूपा मां तारा की पुण्यभूमि बीरभूम में भाजपा की परिवर्तन रैली की शुरुआत शंखनाद से की, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में शंखनाद सुनकर रैली में उमड़े अपार जनसमूह में जय श्रीराम का उद्घोष किया.

जेपी नड्डा का नरोत्तम मिश्रा ने किया स्वागत

इससे पहले बीरभूम के तारापीठ में जेपी नड्डा का गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने स्वागत किया. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम में तारापीठ की पुण्यभूमि पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का स्वागत किया.

जेपी नड्डा का स्वागत करते नरोत्तम मिश्रा

ये भी पढ़े : पश्चिम बंगाल में नड्डा बोले, ममता के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति को खतरा

गृहमंत्री ने किया शक्तिस्वरूपा मां तारा के दर्शन

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में स्थित तारापीठ में शक्तिस्वरूपा मां तारा के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लिया. नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मां के दर्शन कर आशीर्वाद लिया. इस अवसर पर पश्चिम बंगाल के सहप्रभारी और पार्टी के स्थानीय नेताओं के साथ मां की विधिवत पूजा-अर्चना कर सभी देशवासियों की सुख-शांति और समृद्धि की कामना की.

गृहमंत्री ने किए शक्तिस्वरूपा मां तारा के दर्शन

जेपी नड्डा ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना

पश्चिम बंगाल दौरे पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बीरभूम में कहा कि 'आज ममता जी के नेतृत्व में बंगाल की संस्कृति को खतरा है, जो बंगाल संस्कृति, विकास, देश को दृष्टि और दिशा देने के लिए जाना जाता था, ऐसे बंगाल के विकास को रोकने का काम ममता जी की सरकार ने किया है.'

ये भी पढ़े: अखिलेश को UP में BJP की वैक्सीन लगी थी अब तृणमूल की बारी : नरोत्तम मिश्रा

'बीजेपी के 130 कार्यकर्ता मारे गए'

नड्डा ने कहा कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा बंगाल के घर-घर जाएगी, हर इलाके का दौरा कर बंगाल की जनता को जागरूक करेगी और जनता को साथ लेकर बंगाल का असली परिवर्तन करेगी. नड्डा ने कहा कि बंगाल में प्रशासन का राजनीतिकरण हो गया है. राजनीति का अपराधिकरण हो गया है. भाजपा के 130 कार्यकर्ता मारे गए हैं.

Last Updated : Feb 9, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details