मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 10, 2020, 2:26 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 4:03 PM IST

ETV Bharat / state

नरोत्तम मिश्रा ने साधा कांग्रेस पर निशाना, कहा- हमेशा EVM का रोना रोती है कांग्रेस

मध्यप्रदेश में 24 सीटों पर उपचुनाव होने हैं. जिसे लेकर कांग्रेस ने मांग की है कि आने वाले उपचुनाव को ईवीएम के बजाए बैलट पेपर से करवाया जाए. जिसके बाद कांग्रेस पर स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है. पढ़िए पूरी खबर...

minister-narottam-mishra-targeted-congress-in-bhopal
मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

भोपाल।मध्यप्रदेश में 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है. ये चुनाव ही तय करेगा कि मध्यप्रदेश में किसकी सरकार रहेगी. हालांकि चुनाव की तारीखों का ऐलान अभी नहीं हुआ है, लेकिन कांग्रेस ने मांग की है कि आने वाले उपचुनाव को ईवीएम के बजाय बैलट पेपर से करवाया जाए. जिसे लेकर प्रदेश में सियासत तेज हो गई है. प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की मांग पर कहा है कि कांग्रेस सरकार ईवीएम से ही बनी थी. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमेशा ईवीएम का रोना रोती रही है, लेकिन परिणाम के बाद खामोश हो जाती है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस जनता के बीच नहीं जाती, कांग्रेस नेताओं को अपनी हार का डर है और कांग्रेस की हार सुनिश्चित है.

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

अनलॉक 1.0 के बाद प्रदेश में बढ़ते अपराध के ग्राफ को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने चिंता जताते हुए कहा कि ये चिंता का विषय है, इसे लेकर अधिकारियों से भी बातचीत की गई है. साथ ही उन्होंने तीन महीने के लॉकडाउन के बाद अपराध बढ़ने की आशंका जताई है.

कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रदेश में किए गए काम को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा की तारीफ की है. जिसे लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ये मेरी तारीफ नहीं है, ये पूरे स्वास्थ्य विभाग की प्रशंसा है, इन्हीं कोरोना योद्धाओं की वजह से ही प्रदेश में कोरोना नियंत्रण हो पाया है.

Last Updated : Jun 10, 2020, 4:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details