मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 13, 2020, 4:11 PM IST

ETV Bharat / state

17 मई के बाद कैसा होगा एमपी में लॉकडाउन ? गृहमंत्री ने अधिकारियों से की चर्चा

कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 17 मई के बाद लॉकडाउन की स्थिति पर बैठक शुरू कर दी है, 17 मई के बाद लॉकडाउन में कितनी ढील देनी है इसको लेकर कई जिलों के अधिकारियों से चर्चा की है.

How about lockdown in MP
कैसा होगा एमपी में लॉकडाउन

भोपाल। कोरोना महामारी और लॉकडाउन के बीच मध्य प्रदेश के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने 17 मई के बाद लॉकडाउन की स्थिति पर बैठक शुरू कर दी है. गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंगलवार को मंत्रालय से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा 17 मई के बाद लॉकडाउन में कतनी ढील देनी है, इसको लेकर झाबुआ, रतलाम, उज्जैन , विदिशा और भोपाल के प्रशासनिक अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा की है.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी के 20 लाख करोड़ के राहत पैकेज पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि आत्मनिर्भर भारत अभियान के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ रुपए के पैकेज की घोषणा करोड़ों भारतीय परिवारों के लिए आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर होने का रामबाण साबित होगा. साथ ही कहा कि पीएम मोदी की घोषणा एक नवीन भारत का निर्माण करेगी.

गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस पैकेज से मध्य प्रदेश के सभी उद्यमियों को खास तौर पर जो लघु और सीमांत उद्योग हैं उन्हें इसका लाभ मिलेगा. इसके अलावा किसानों का भी इसका फायदा मिलेगा. वहीं 17 मई के बाद मध्य प्रदेश में लॉकडाउन का स्वरूप कैसा होना चाहिए, इसको लेकर शिवराज सरकार ने बुधवार तक आम लोगों की राय मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details