मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी ने कोरोना से जीती जंग, देर रात चिरायु अस्पताल से किया गया डिस्चार्ज

प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने कोरोना से जंग जीत ली है. देर रात उन्हें चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Sep 10, 2020, 5:30 AM IST

State Health Minister Prabhu Ram Chaudhary wins battle with Corona, late night discharge
कोरोना संक्रमण को मात देकर स्वस्थ हुए प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री

भोपाल। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री प्रभु राम चौधरी ने कोरोना से जंग जीत ली है. देर रात उन्हें चिरायु अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. मंत्री प्रभु राम चौधरी को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इलाज के लिए चिरायु अस्पताल में भर्ती किया गया था. जिसके बाद आखिरकार उन्होंने कोरोना को मात दे दी है और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके हैं.

चिरायु अस्पताल प्रबंधन ने जानकारी देते हुए बताया है कि लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी आज पूरी तरह स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो गये हैं. स्वास्थ्य मंत्री 23 अगस्त को चिरायु अस्पातल में भर्ती हुए थे, उनकी पत्नी डॉ. नीरा चौधरी की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजीटिव आने आयी थी, जिसके बाद वो भी चिरायु अस्पताल में भर्ती हुई थीं. मंत्री और उनकी पत्नी की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मंत्री प्रभु राम चौधरी ने संदेश जारी करते हुए कहा कि, वो और उनकी पत्नी की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने पर अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक एक हफ्ते तक होम आइसोलेट रहेंगे और फिर काम पर वापस जाएंगे. उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने उनके स्वास्थ्य के लिये ईश्वर की पूजा एवं प्रार्थना की है, उनका हृदय से कोटि-कोटि आभार व्यक्त करता हूं. वहीं मंत्री ने डॉक्टर और अन्य स्टॉफ का भी आभार माना.

ABOUT THE AUTHOR

...view details