मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजा भोज एयरपोर्ट पर मचा हड़कंप, विदेशी महिला के पास मिला बंदूक का कारतूस

राजा भोज एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान एक विदेशी महिला यात्री के पास से बंदूक का कारतूस मिला है, जिसके बाद से ही हड़कंप मच गया है. हालांकि सीआईएसएफ ने 2 घंटे की पूछताछ के बाद महिला को गांधीनगर पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Dec 21, 2020, 5:11 PM IST

gun cartridge found from foreign woman
विदेशी महिला के पास से मिला बंदूक का कारतूस

भोपाल। राजा भोज एयरपोर्ट पर उस वक्त हड़कंप की स्थिति निर्मित हो गई, जब चेकिंग के दौरान एक विदेशी महिला यात्री के पास से बंदूक का कारतूस मिला. इसके बाद सीआईएसएफ के जवानों ने तत्काल महिला का बैग जब्त कर उसे हिरासत में ले लिया.

बता दें कि, महिला एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली जा रही थी. लगभग 2 घंटे की पूछताछ के बाद सीआईएसएफ ने महिला को गांधीनगर पुलिस के हवाले कर दिया.

पुलिस को हो रही परेशानी

जिस महिला के पास से बंदूक का कारतूस मिला है, वह उज्बेकिस्तान की है, जो टूरिस्ट वीजा पर भोपाल घूमने आई थी. फिलहाल गांधीनगर पुलिस ने महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि महिला की भाषा नहीं समझ पाने के चलते पुलिस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

टूरिस्ट वीजा से भोपाल घूमने आई थी महिला

एएसपी दिनेश कुमार कौशल ने बताया कि 27 वर्षीय महिला उज्बेकिस्तान की रहने वाली है, जो टूरिस्ट वीजा पर भोपाल घूमने आई थी. महिला सोमवार की सुबह एयर इंडिया की फ्लाइट से भोपाल से दिल्ली जाने वाली थी. एयरपोर्ट के एंट्री गेट पर चेकिंग के दौरान उसके बैग से बंदूक का कारतूस मिला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details