मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोविंद सिंह ने नेताप्रतिपक्ष को दी नसीहत, बोले- महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले उन्हें सीख ना दें

मंत्री गोविंद सिंह के सीबीआई चीफ पर दिये गये बयान को नेताप्रतिपक्ष ने आपत्तिजनक करार दिया था. जिसके बाद संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि सीबीआई चीफ को लेकर दिए बयान पर वे अब भी कायम हैं. यह बयान उन्होंने सदन में भी दिया था और यह सदन की कार्यवाई में भी दर्ज है.

By

Published : Feb 5, 2019, 10:28 PM IST

डिजाइन फोटो.

भोपाल। कमलनाथ सरकार में सहकारिता और संसदीय कार्यमंत्री गोविंद सिंह ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव पर पलटवार करते हुए कहा है कि महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले उन्हें सीख ना दें. गोपाल भार्गव खुद याद कर लें कि 1990 में सदन के अंदर कांग्रेस की महिला विधायक पर उन्होंने क्या टिप्पणी की थी.

डिजाइन फोटो.


दरअसल, मंत्री गोविंद सिंह के सीबीआई चीफ पर दिये गये बयान को नेताप्रतिपक्ष ने आपत्तिजनक करार दिया था. जिसके बाद संसदीय कार्य मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि सीबीआई चीफ को लेकर दिए बयान पर वे अब भी कायम हैं. यह बयान उन्होंने सदन में भी दिया था और यह सदन की कार्यवाई में भी दर्ज है.

वीडियो


गोविंद सिंह ने फिर आरोप लगाया कि सीबीआई चीफ बनाए गए ऋषि कुमार शुक्ला बीजेपी के एजेंट हैं और उन्होंने व्यापम मामले को दबाया है. गोपाल भार्गव के बयान पर गोविंद सिंह ने कहा कि महिला पर अभद्र टिप्पणी करने वाले उन्हें नसीहत ना दें. गोपाल भार्गव याद कर लें कि उन्होंने विधानसभा सदन में 1990 में कांग्रेस की महिला विधायक पर क्या टिप्पणी की थी. गौरतलब है कि गोपाल भार्गव ने कांग्रेस की महिला विधायक पर सदन के अंदर बेहद ही निजी और अभद्र टिप्पणी की थी. जिसके बाद तीन दिनों तक सदन की कार्रवाई चल नहीं पाई थी. बाद में गोपाल भार्गव ने अपनी टिप्पणी पर खेद व्यक्त किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details