मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 1, 2019, 6:32 AM IST

ETV Bharat / state

दंतेवाडा में मिली जीत का असर झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में भी दिखेगा- मंत्री गोविंद सिंह

मध्यप्रदेश के परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत बीते दिन छत्तीसगढ़ के दुर्ग स्थित डोगरगढ़ मां बम्लेश्वरी माता के दर्शन करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कहा कि बस्तर विधानसभा उपचुनाव में मिली जीत का फायदा चित्रकोट और झाबुआ में भी मिलेगा.

मंत्री गोविंद सिंह का बयान

छत्तीसगढ़/दुर्ग। बीते दिन छत्तीसगढ़ के दुर्ग पहुंचे मध्यप्रदेश के परिवहन और राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने डोगरगढ़ की मां बम्लेश्वरी के दर्शन किए. जिसके बाद उन्होंने कहा कि मां बम्लेश्वरी में उनकी पुरानी आस्था है. वे पिछले 20 सालों से यहां आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि मंत्री बनने के बाद वे पहली बार मां बम्लेश्वरी के दर्शन के लिए आए हैं.

मंत्री गोविंद सिंह का बयान

बस्तर उपचुनाव में कांग्रेस को मिली जीत पर उन्होंने कहा कि ये सरकार की कार्य योजना की जीत है. जिसका फायदा चित्रकूट और मप्र के झाबुआ में भी मिलेगा.

हनीट्रैप मामले पर बयान देते हुए उन्होंने कहा कि एसआईटी जांच कर रही है. जो भी शामिल होगा उसे बख्शा नहीं जाएगा. उन्होंने साफ कह दिया कि जांच में किसी का भी नाम आये चाहे वो राजनेता, अधिकारी या अन्य कोई भी व्यक्ति हो. सभी का नाम उजागर किया जाएगा और ऐसे कृत्य करने वालो का चहेरा सामने लाया जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details