मध्य प्रदेश

madhya pradesh

प्याज की बढ़ती कीमतों पर कांग्रेस ने केंद्र सरकार को घेरा, स्टॉल लगाकर गोविंद गोयल ने बेचा सस्ता प्याज

By

Published : Dec 13, 2019, 12:06 AM IST

भोपाल में प्याज की बढ़ती कीमतों से आम आदमी को राहत पहुंचाने के लिए कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल 25 रुपये किलो प्याज बेची.

Govind Goyal sold cheap onion
कांग्रेस नेता गोविंद गोयल ने बेचा सस्ता प्याज

भोपाल। प्याज से बढ़ते दामों को लेकर कांग्रेस के कोषाध्यक्ष गोविंद गोयल ने विरोध प्रदर्शन किया. प्याज की बढ़ती कीमतों से आम आदमी को राहत पहुंचाने के लिए कांग्रेस ने प्याज के स्टॉल लगाने का फैसला लिया है. गोविंद गोयल ने बोर्ड ऑफिस, डीबी मॉल और ज्योति टॉकीज पर स्टॉल लगाकर 25 रुपये किलो प्याज बेची.

कांग्रेस नेता गोविंद गोयल ने बेचा सस्ता प्याज

'अब बीजेपी क्यों नहीं करती प्रदर्शन?'
गोविंद गोयल ने विरोध प्रदर्शन के दौरान कहा कि जब केंद्र में यूपीए की सरकार थी तब देश आर्थिक रूप से तरक्की कर रहा था. उस समय गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री, स्मृति ईरानी, हेमा मालिनी सहित बीजेपी के कई बड़े नेताओं ने प्याज के दाम 80 रूपये तक ही होने पर बड़ा हंगामा किया था. लेकिन अब जब केंद्र की गलत नीतियों के कारण आज प्रदेश ही नहीं पूरे देश में 200 रू. किलों प्याज बिक रहा तो सब चुप है.

'बाहर से मंगाया जा रहा है प्याज'
गोविंद गोयल का कहा है कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ प्याज के दामों पर चिंता व्यक्त करते हुए प्रदेश के बाहर से प्याज मंगवाया है. जल्दी ही मध्यप्रदेश में प्याज वाजिब दाम पर जनता को उपलब्ध कराई जाएगी. जनता के प्रति अपनी आस्था प्रकट करते हुए गोंविद गोयल ने प्रधानमंत्री से आग्रह किया है कि आम आदमी की तकलीफ को दूर करें, रोजगार बढ़ाएं, भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाएं और जैसा आपने वादा किया है. देश की जनता के हित में कुछ सकारात्मक काम कर दिखायें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details