मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

झाबुआ उपचुनाव में सरकारी मशीनरी का हो रहा दुरुपयोग : राकेश सिंह

झाबुआ विधानसभा में उपचुनाव को लेकर बीजेपी ने इस बार सरकारी मशीनरी का चुनाव में दुरुपयोग करने का आरोप लगाया है, साथ ही राकेश सिंह ने साफ तौर पर कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि मंत्रियों ने अधिकारियों और कर्मचारियों की बैठक कर उन्हें अपने-अपने बूथ कांग्रेस को जिताने का टारगेट दिया है .

By

Published : Oct 20, 2019, 3:29 PM IST

राकेश सिंह ने लगाए कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर आरोप

भोपाल। झाबुआ उपचुनाव को लेकर बीजेपी और कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत लगा दी है और दोनों पार्टियां चुनाव जीतने का दावा भी कर रही है. वही बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने पूरी सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग इस चुनाव में किया है, साथ ही मंत्रियों ने अधिकारी कर्मचारियों की बैठक कर उन्हें चुनाव में बूथ जिताने के टारगेट दिए हैं. साथ ही धमकी भी दी है की यदि अधिकारियों के क्षेत्र के बूथ पर कांग्रेस नहीं जीती तो उसके बाद परिणाम भुगतने को भी तैयार रहें. राकेश सिंह ने मांग की है कि चुनाव आयोग इस मामले में संज्ञान ले.

राकेश सिंह ने लगाए कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर आरोप
बता दें झाबुआ विधानसभा उपचुनाव में सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, कई मंत्रियों ने लंबे समय तक झाबुआ में डेरा जमा कर चुनाव प्रचार किया है. गौरतलब है कि झाबुआ आदिवासी क्षेत्र है और एक दो बार को छोड़ दिया जाए तो हमेशा से यह कांग्रेस की सीट रही है.बता दें कि 21 अक्टूबर को मतदान होना है और 24 को मतगणना परिणाम आएगें

ABOUT THE AUTHOR

...view details