मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

गोपाल भार्गव की सिंधिया को सलाह, यदि चेहरा बचाना है तो अपने मंत्रियों के साथ सरकार से बाहर आ जाएं

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान दिया था, कि जब भी क्षेत्र में जाते हैं तो किसान कर्ज माफी की बात करते हैं. इस बयान पर गोपाल भार्गव ने कहा कि सिंधिया अपने समर्थकों के साथ सरकार से बाहर आ जाएं.

By

Published : Oct 12, 2019, 7:11 PM IST

Updated : Oct 12, 2019, 7:47 PM IST

गोपाल भार्गव की सिंधिया को सलाह

भोपाल। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछले दिनों बयान दिया था कि, अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ है, जब भी क्षेत्र में जाते हैं तो किसान कर्ज माफी की बात करते हैं. इस बयान पर गोपाल भार्गव ने उनको सलाह दी है. नेता प्रतिपक्ष का कहना है कि 'ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना चेहरा बचाना है तो अपने समर्थकों के साथ सरकार से बाहर आ जाएं'.

गोपाल भार्गव की सिंधिया को सलाह

नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने कर्ज माफी को लेकर कहा कि 'कांग्रेस कर्ज माफी के नाम पर ही सत्ता में आई है और अभी तक किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ. अब कांग्रेस के नेता जनता के बीच पहुंचते हैं तो कर्ज माफी का मुद्दा उठता है', ऐसे में कहीं ना कहीं नेताओं को अपना फेस सेव करना पड़ता है. भार्गव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सलाह देते हुए कहा कि उनको अपना फेस सेव करना है तो अपने मंत्रियों के साथ सरकार से बाहर आ जाएं.

कांग्रेस किसानों के कर्ज माफी के मुद्दे पर ही सत्ता में आई थी और उसके बाद प्रदेश में हुई भारी बारिश से बाढ़ प्रभावित किसानों को अभी तक मुआवजा नहीं मिल पाया है, ऐसे में कहीं ना कहीं किसानों का गुस्सा अब सरकार के प्रति पनपने लगा है.

Last Updated : Oct 12, 2019, 7:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details