मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

खेलते समय गले में तौलिया फंसने से बच्ची की मौत, घर में मौजूद नहीं थे मां-बाप

भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र की सैनिक कॉलोनी में एक दस साल की बच्ची की खेलते वक्त मौत हो गई. बच्ची खिड़की की ग्रिल में तौलिया फंसाकर खेल रही थी इसी दौरान तौलिया के फंदा उसके गले में फंस गया.

By

Published : Oct 5, 2019, 10:41 AM IST

तौलिया से खेलते समय बच्ची की मौत

भोपाल। शहर के बैरागढ़ क्षेत्र की सैनिक कॉलोनी में लापरवाही के चलते एक दस वर्षीय बच्ची की खेलते-खेलते मौत हो गई. बच्ची घर की खिड़की ग्रिल में तौलिया फंसाकर खेल रही थी, इसी दौरान तौलिया का फंदा उसके गले में फंस गया और उसकी मौत हो गई.

तौलिया से खेलते समय बच्ची की मौत

जानकारी के अनुसार बच्ची के पिता सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत हैं . घटना के समय वह ड्यूटी पर जा चुके थे. घर पर मौजूद मां 10 साल की बेटी को संभालने की जिम्मेदारी छोटे भाई को देकर सिलाई सीखने के लिए चली गई. इसी दौरान बच्ची खिड़की में लगी ग्रिल में तौलिया बांधकर खेलने लगी. लेकिन अचानक उसके गले में तौलिए का फंदा कस गया. बहन को तड़पता देख पांच साल का छोटा भाई बाहर दौड़ा और पड़ोसियों से मदद मांगी. जिसके बाद बच्ची को तुरंत ही सैनिक अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

थाना प्रभारी शिवपाल सिंह कुशवाहा ने कहा कि बच्ची का पोस्टमार्टम करवाकर बच्ची का शव परिजनों को सौंप दिया . पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की जांच की जाएगी. बच्ची के पिता सेना में हवलदार के पद पर कार्यरत है, जो मूलत महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और करीब ढाई वर्ष पहले ही भोपाल आए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details