मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सफाई की ये कैसी सनक! 4th फ्लोर की बालकनी पर लटककर खिड़की साफ करती दिखी महिला, वीडियो वायरल

By

Published : Feb 22, 2022, 7:40 PM IST

Updated : Feb 22, 2022, 9:07 PM IST

गाजियाबाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला अपार्टमेंट की चौथे तल्ले की रेलिंग पर खड़ी होकर खिड़की की सफाई कर रही है. (ghaziabad viral video)

ghaziabad viral video
महिला का वीडियो वायरल

गाजियाबाद/भोपाल। इंटरनेट पर आम लोगों के कई खतरनाक स्टंट वीडियो है. अब ऐसे ही एक खतरनाक वीडियो दिल्ली से सटे गाजियाबाद से सामने आया है. वीडियो में एक महिला अपनी जान जोखिम में डालकर सफाई कर रही है. गाजियाबाद के इंदिरापुरम के ज्ञानखंड-तीन स्थित शिप्रा रिवेरा सोसाइटी में चौथी मंजिल पर खिड़की का शीशा साफ करते महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

महिला का वीडियो वायरल

एक हाथ से खिड़की पकड़ी, दूसरे से सफाई
जान का जोखिम उठाकर खिड़की की सफाई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक महिला बिल्डिंग के चौथे तल्ले की रेलिंग पर खड़े होकर कांच की खिड़कियों को साफ करती दिखाई दे रही है. उसने एक हाथ से खिड़की को पकड़ रखा है, और दूसरे हाथ से उसके कांच की सफाई कर रही है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो रविवार दोपहर का है. शिप्रा रिवेरा सोसाइटी में ही रहनेवाली एक महिला ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर किया है. महिला ने पहले सफाई करने वाली महिला को आवाज लगाई, फिर हादसा होने की डर से चुपचाप उसका वीडियो बनाया.

घर की खुदाई के दौरान निकली चांदीः लूटने के लिए मची होड़, देखें वायरल वीडियो

सोसाइटी के आरडब्ल्यूए ने दिया नोटिस
वीडियो वायरल होने के बाद सोसाइटी के आरडब्ल्यूए ने महिला को नोटिस जारी किया है. सोसाइटी के आरडब्ल्यू के अध्यक्ष शिशिर कानूनगो ने बताया कि महिला हाल ही में सोसाइटी में किराए पर शिफ्ट हुई है. रविवार को घर की सफाई करते हुए ऐसा काम किया. महिला ने पहले अंदर से खिड़की पर लगे कांच की सफाई की. बाद में चौथे फ्लोर की रेलिंग पर खड़ी होकर कांच साफ किया. वहीं पुलिस ने महिला की तलाश कर उसे आगे से ऐसा ना करने की चेतावनी दी है.

(ghaziabad viral video)

Last Updated : Feb 22, 2022, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details