मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वन विहार का कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, बंद रहेगा चीकू गेट

By

Published : Jun 27, 2020, 9:32 PM IST

भोपाल में वन विहार राष्ट्रीय उद्यान का एक कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके बाद से वन विहार का गेट नंबर 2 बंद कर दिया गया है.

Van Vihar's closed gate
वन विहार का गेट नंबर दो

भोपाल। राजधानी भोपाल स्थित वन विहार राष्ट्रीय उद्यान के एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अब वन विहार के गेट नंबर 2 (चीकू गेट) को आगामी आदेश तक पर्यटकों के लिए बंद कर दिया गया है. वन विहार गेट 2 पर मॉर्निंग शिफ्ट में पदस्थ एक कर्मचारी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद यह निर्णय वन विहार प्रबंधन की ओर से लिया गया है.

इसके साथ ही वन विहार प्रबंधन ने तत्काल प्रभाव से संक्रमित कर्मचारी के साथ मॉर्निंग शिफ्ट में कार्यरत कर्मचारियों को होम क्वॉरेंटाइन कराया है, जिसके बाद जल्द ही उनका कोरोना टेस्ट करवाया जाएगा. पर्यटक अब गेट क्रमांक 1 (रामू गेट) जो कि लेक व्यू की साइड पड़ता है, वहां से सुबह 6.30 बजे से लेकर दोपहर 12 बजे तक और सुबह 3 से 6.30 बजे तक प्रवेश ले सकेंगे, वहीं शुक्रवार को वन विहार बंद रहेगा.

अनलॉक 0.1 के बाद से बााजारों समेत कई जगहों पर रियायतें दे दी गई है, जिसके बाद से शहर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. वहीं अनलॉक 0.1 में राष्ट्रीय उद्यान के गेट सभी पर्यटकों के लिए गेट खोल दिये गए हैं. अब वन विहार में एक कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वन विहार का एक गेट बंद कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details