मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

राजधानी में महिलाओं को नहीं मिल रहा राशन, सड़क पर उतरकर किया हंगामा

राजधानी भोपाल में एम्स हॉस्पिटल के पीछे समराई कॉलोनी में महिलाओं को सब्जी और राशन न मिलने पर हंगामा करने का मामला सामने आया है. जहां महिलाओं ने सड़क पर जमकर हंगामा किया.

By

Published : Apr 10, 2020, 3:50 PM IST

Uproar over women not getting ration in Bhopal
भोपाल में महिलाओं को राशन नहीं मिलने पर किया हंगामा

भोपाल।राजधानी भोपाल में एम्स हॉस्पिटल के पीछे समराई कॉलोनी में महिलाओं को सब्जी और राशन न मिलने पर हंगामा करने का मामला सामने आया है. जहां महिलाओं ने सड़क पर जमकर हंगामा किया. इस दौरान महिलाओं ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के निर्देश पर दिए जाने वाला सब्जी व राशन नहीं मिल रहा है.

भोपाल में महिलाओं को राशन नहीं मिलने पर किया हंगामा

दरअसल प्रदेश में बढ़ते कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या और लॉकडाउन के चलते हर दिन मजदूरी कर जीवन यापन करने वाले लोगों को भोजन की समस्या होने लगी है. जिसके चलते प्रशासन ने सभी को सब्जी और राशन देने के निर्देश दिए हैं. यही वजह है कि राजधानी भोपाल में महिलाओं को राशन नहीं मिलने से उनकी भी समस्याएं बढ़ने लगी हैं. जिसे के चलते बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित समराई कॉलोनी में महिलाओं को सब्जी व राशन नहीं मिलने पर आज सड़क पर हंगामा कर दिया.

इतना ही नहीं सड़कों पर हंगामा करते हुए कुछ महिलाएं सड़क पर ही बैठ गईं. इस दौरान महिलाओं ने प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार ने सभी को राशन और सब्जियां देने की बात कही है. लेकिन प्रशासन की अनदेखी के चलते उन्हें राशन नहीं मिल पा रहा है. जिससे उन्हें भूखा भी रहना पड़ रहा है .

ABOUT THE AUTHOR

...view details