मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोरोना पर PM मोदी की अपील का नेताओं-कलाकारों ने किया समर्थन, कहा- पूरा देश आपके साथ

By

Published : Apr 5, 2020, 5:55 PM IST

कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से रविवार को रात नौ बजे, नौ मिनट तक घर की लाइट बंद करके दीया या टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश जलाने का आह्वान किया है. इसका प्रदेश के कई नेताओं, कलाकारों और अन्य पदाधिकारियों ने समर्थन किया है.

From leaders to artists supported PM Modi's appeal in MP
नेताओं से लेकर कलाकारों ने पीएम मोदी की अपील का किया समर्थन

भोपाल। कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश से 5 अप्रैल को रात 9 बजे, 9 मिनट तक घरों की लाइट बंद कर दीया या टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश आदि जलाने का आह्वान किया है. इसका प्रदेश के कई नेताओं, कलाकारों और अन्य पदाधिकारियों ने समर्थन किया है. सभी ने देशवासियों से रात 9 बजे दीया जलाने के साथ ही कोरोना से साथ मिलकर लड़ने की अपील की है.

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि 5 अप्रैल रात्रि 9:00 बजे अपने घर के दरवाजे या बालकनी में खड़े होकर 9 मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च या मोबाइल की टॉर्च जलाएं.

देशना दुग्गड़ (प्रसिद्ध फ़िल्म, टीवी बाल कलाकार) द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ पूरे देश को 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट पर घरों में रहकर दीपक या मोमबत्ती जलाकर प्रकाश करने की अपील की गई.

वरिष्ठ उपाध्यक्ष एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज प्रकाश जैन ने भी पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ पूरे देश को 5 अप्रैल को रात 9 बजे 9 मिनट पर घरों में रहकर दीपक या मोमबत्ती जलाकर प्रकाश करने की अपील की.

वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जैन सोशल ग्रुप प्रशांत सकलेचा ने भी पीएम मोदी की अपील का समर्थन किया.

सांसद गजेंद्र पटेल ने भी पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते हुए साथ मिलकर कोरोना से लड़ने की बात कही.

सांसद नंद कुमार सिंह ने भी पीएम मोदी की अपील का समर्थन करते हुए रविवार को रात 9 बजे 9 मिनट तक दिए जलाने की बात कही.

जगद्गुरु श्री स्वामी श्याम देवाचार्य जी महाराज( नरसिंह पीठाधीश्वर,जबलपुर) ने पीएम की अपील को मानने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details