मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

पुराने कपड़े बेचने की आड़ में गांजा बेचने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र के इतवारा में महिला-पुरुषों द्वारा पुराने कपड़े बेचने की आड़ में अवैध गांजा बेचने के मामले में पुलिस की टीम ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है जिसमें दो महिला आरोपी शामिल है.

By

Published : Mar 5, 2021, 1:00 PM IST

Bhopal
इतवारा में गांजे की तस्करी

भोपाल। शहर के तलैया थाना क्षेत्र अंतर्गत इतवारा में फुटपाथ व ठेले पर पुराने कपड़े व बर्तन बेचने की आड़ में महिला-पुरूष सहित कुछ लोग अवैध रूप से गांजे की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर कपड़ों के नीचे छिपाकर उन्हें बेचने का गौरख-धंधा लगातार कर रहे है और महिलाओं का सहारा लेकर ये व्यापक धंधा कर रहे है. जिसकी सूचना पर नगर पुलिस अधीक्षक कोतवाली संभाग भोपाल बिट्टू शर्मा के निर्देशन में थाना प्रभारी तलैया डीपी सिंह व महिला उनि अर्शिया सिद्दीकी, उनि शिवभानु, सउनि मिथलेश त्रिपाठी व कोतवाली संभाग की महिला पुलिस की दो टीम तैयार कर, संदिग्ध जगह पर घेराबंदी कर इतवारा में दबिश दी गई.

पुराने कपड़े वह बर्तन बेचने की आड़ में बेचते थे गांजा

पुलिस की दबिश के दौरान चार आरोपियों के कब्जे से 50 पुड़िया गांजा जब्त किया गया है. इन आरोपियों में दो महिला आरोपी भी शामिल है. पुलिस ने इस आरोपियों के कब्जे से गांजा जब्त कर आरोपियों को अभिरक्षा में लिया है. जिनके विरूद्ध विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है.

उज्जैन पुलिस ने पकड़ी गांजे की बड़ी खेप, पिता-पुत्र समेत 6 तस्कर गिरफ्तार

गिरफ्तार हुए गांजा बेचने वाले आरोपियों का विवरण

1) बंटी कुचंदिया पिता कैलाश कुचबंदिया उम्र-30साल निवासी-नगर निगम कालोनी नारियल खेड़ा गौतमनगर, भोपाल
2) अय्यूब खान पिता आगा खान उम्र-22साल निवासी-घोड़ानक्कास हनुमानगंज, भोपाल
3) महिला-उम्र 40साल निवासी-इतवारा तिलक मार्केट, भोपाल
4) महिला उम्र-30साल निवासी-नगर निगम कालोनी नारियल खेड़ा गौतम नगर

ABOUT THE AUTHOR

...view details