मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

MCU के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला कोर्ट में पेश, संपत्ति कुर्क नहीं करने की लगाई गुहार

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला आज भोपाल जिला अदालत में पेश हुए. बीके कुठियाला ने संपत्ति कुर्क की कार्रवाई नहीं करने के लिए कोर्ट में एक आवेदन भी लगाया है.

By

Published : Aug 26, 2019, 6:26 PM IST

जिला अदालत

भोपाल। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति बीके कुठियाला आज भोपाल जिला अदालत में पेश हुए. संपत्ति कुर्की की कार्रवाई से बचने के लिए कुठियाला आज कोर्ट में पेश हुए हैं. कुठियाला ने संपत्ति कुर्क की कार्रवाई नहीं करने के लिए कोर्ट में एक आवेदन भी लगाया है.


कुठियाला सोमवार को भी ईओडब्ल्यू के सामने पेश नहीं हुए हैं, जबकि उन्होंने 27 अगस्त को ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंचने की बात अधिकारियों से कही थी. एमसीयू में फर्जी नियुक्ति और आर्थिक अनियमितता मामले में लंबे समय से फरार चल रहे पूर्व कुलपति बीके कुठियाला भोपाल जिला अदालत में पेश हुए.

बीके कुठियाला कोर्ट में हुए पेश


कुठियाला को पेशी के लिए 31 अगस्त तक की आखिरी मोहलत दी गयी थी. जिसके बाद कुठियाला कोर्ट के सामने पेश हुए हैं. कोर्ट ने इस मामले में ईओडब्ल्यू से रिपोर्ट मांगी है. अब इस मामले को लेकर 31 अगस्त को ईओडब्ल्यू कोर्ट में रिपोर्ट पेश करेगी. जिसके बाद संपत्ति कुर्क की कार्रवाई पर कोर्ट फैसला सुनाएगी. खबर है कि कोर्ट में पेश होने के बाद कुठियाला ईओडब्ल्यू दफ्तर भी पहुंचेंगे, लेकिन आज भी कुठियाला ईओडब्ल्यू के सामने पेश नहीं हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details