मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

भोपाल: पूर्व सांसद आलोक संजर ने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को दी जीत की बधाई, कहा- राष्ट्रवाद ने जीता चुनाव

भोपाल लोकसभा सीट से भारी मतों से जीतने के बाद साध्वी प्रज्ञा के घर नेता, कार्यकर्ता, सभी उन्हें बधाईयां देने पहुंच रहे है. पूर्व सांसद आलोक संजर ने साध्वी प्रज्ञा को बधाईयां दी. उन्होंने कहा कि ये बड़ी जीत है. साध्वी प्रज्ञा को मैं तहे दिल से बधाई देता हूं.

By

Published : May 23, 2019, 10:23 PM IST

पूर्व सांसद आलोक संजर ने दी साध्वी प्रज्ञा को बधाई

भोपाल। राजधानी भोपाल में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह को भारी अंतर से हराकर चुनाव जीतने के बाद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के आवास पर बधाई देने वालों का तांता लगा रहा. पूर्व सांसद आलोक संजर ने भी साध्वी प्रज्ञा के घर पहुंच कर जीत की बधाई दी. साथ ही उन्होंने कहा राष्ट्रवाद ने चुनाव जीता है और पूरे देश में कमल खिल रहा है.

पूर्व सांसद आलोक संजर ने दी साध्वी प्रज्ञा को बधाई

भोपाल लोकसभा सीट से भारी मतों से जीतने के बाद साध्वी प्रज्ञा के घर नेता, कार्यकर्ता, सभी उन्हें बधाईयां देने पहुंच रहे है. गोविंदपुरा विधायक कृष्णा गौर और पूर्व सांसद आलोक संजर ने साध्वी प्रज्ञा को बधाईयां दी. उन्होंने कहा कि ये बड़ी जीत है. साध्वी प्रज्ञा को मैं तहे दिल से बधाई देता हूं. साध्वी प्रज्ञा भोपाल के लिए अच्छा काम करेंगी, वह विकास के कार्य करेंगी. उन्होंने ऐतिहासिक जीत दर्ज कराई है.
आलोक संजर ने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में कई प्रयास किए लेकिन वह अपने हर कार्य में विफल रहे. भोपाल लोकसभा में कई सेलिब्रिटीओं को उतारा, लेकिन सब आए और चले गए. भोपाल लोकसभा एक अवैध किला है इस किले को कोई भेद नहीं सकता है. उन्होंने कहा कि हमारा हिन्दू, हमारा भगवा कभी आतंकवाद नहीं हो सकता. इस मतदान के माध्यम से यह सिद्ध हो गया है. राष्ट्रवाद ने चुनाव जीता है और पूरे देश में कमल खिल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details