मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पूर्व मंत्री तरुण भनोत का सरकारी बंगला फिर हुआ सील, खाली करने का दिया गया नोटिस

By

Published : Jun 10, 2020, 8:40 PM IST

Updated : Jun 10, 2020, 8:50 PM IST

भोपाल स्थित पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत का सरकारी बंगले को संपदा विभाग और PWD विभाग के अधिकारियों ने सील कर दिया है. इसके अलावा पूर्व मंत्री तरुण भनोत समेत 21 लोगों को बंगले खाली करने का नोटिस दिया गया है.

former-minister-tarun-bhanot
पूर्व मंत्री तरुण भनोत

भोपाल। प्रदेश में बंगले की सियासत शुरू हो गई है. एक बार फिर पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत के सरकारी बंगले को सील किया गया है. संपदा विभाग और PWD विभाग के अधिकारियों ने पूर्व मंत्री का बंगला सील कर दिया है. पूर्व मंत्री तरुण भनोट समेत 21 लोगों को बंगले खाली करने का नोटिस दिया गया है. नोटिस के बाद जितने भी लोगों ने बंगला खाली नहीं किया है उन्हें अपात्र मानते हुए बंगले सील किए जा रहे हैं.

पूर्व मंत्री तरुण भनोत का सरकारी बंगला हुआ सील

जिस वक्त संपदा विभाग और PWD विभाग के अधिकारी बंगले को सील करने पहुंचे थे, उस समय पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत बंगले पर नहीं थे. बताया जा रहा है कि वो अपने गृह नगर जबलपुर में हैं.

बता दें कुछ दिन पहले भी पूर्व वित्त मंत्री के बंगले को सील किया गया था. उस वक्त कांग्रेस नेताओं ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी पर ओछी राजनीति करने का आरोप लगाया था. इसको लेकर तरुण भनोत का भी उस समय बयान सामने आया था.

उन्होंने कहा था कि लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के चलते वो अपने गृह नगर में हैं, जिसकी वजह से बंगला अभी नहीं खाली कर सकते हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखकर बंगला आवंटित करने की रिक्वेस्ट की थी. जिसके बाद उनके सरकारी बंगले को खोल दिया गया था.

Last Updated : Jun 10, 2020, 8:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details