मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जयंत मलैया को नोटिस देना और बेटे को सदस्यता से हटाना दुर्भाग्यपूर्ण: कुसुम महदेले

By

Published : May 10, 2021, 7:33 PM IST

दमोह उपचुनाव में मिली हार पर पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने कहा कि जयंत मलैया को नोटिस देना और बेटे सिद्धार्थ को सदस्यता से हटाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

jayant malaiya
जयंत मलैया

भोपाल। दमोह उपचुनाव में मिली हार के बाद बीजेपी नेताओं के निलंबन का विरोध खुलकर शुरू हो गया हैं. पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने जयंत मलैया को नोटिस देना और बेटे सिद्धार्थ को सदस्यता से हटाना दुर्भाग्यपूर्ण बताया हैं.

पूर्व मंत्री कुसुम महदेले ने पार्टी के फैसले का खुलकर विरोध किया
अभी पार्टी जयंत मलैया के जवाब का इंतजार कर रही हैं. अगर संतुष्टिपूर्ण जवाब नहीं मिला, तो मलैया को बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता हैं. पार्टी नेताओं की मानें, तो केंद्रीय नेतृत्व की नजर भी दमोह उपचुनाव पर थी. खुद प्रदेश प्रभारी दमोह उपचुनाव में गए थे. जो रिपोर्ट संगठन को मिली, उसमें नेताओं ने कहा कि दमोह में सबकुछ ठीक है. इससे पार्टी भ्रम में रही और चुनाव हार गई. यही वजह है कि पार्टी ने कार्रवाई की.

मुझे राहुल के सर्टिफिकेट की आवश्यकता नहीं: जयंत मलैया

जयंत मलैया के समर्थन में उतरे बीजेपी के कई नेता

अब पार्टी की कार्रवाई को लेकर उनके नेता ही सवाल उठाने लगे हैं. पूर्व मंत्री और लोधी समाज से आने वाली कुसुम महदेले ने ट्वीट कर लिखा कि बीजेपी में कार्यकर्ताओं की उपेक्षा अवमानना और निष्ठा पर असत्य लांछन लगाना शुरू हो गया हैं. जयंत मलैया को नोटिस देना और सिद्धार्थ को सदस्यता से हटाना दुर्भाग्यपूर्ण हैं.

दूसरी तरफ ऊर्जा विकास निगम के पूर्व अध्यक्ष विजेंद्र सिंह सिसोदिया ने ट्वीट कर लिखा कि बूरे सपने में एक हष्ट-पुष्ट संत दिखाई दिए. उन्होंने पूछा कि तुम्हें जनसंघ वाली भाजपा चाहिए या कांग्रेस के रास्ते वाली. मैं सन् 1971 से जनसंघ का सदस्य रहा हूं. मुझे इस बात पर गर्व हैं, मै यह कहना चाहता था कि इतने में मेरी नींद खुल गई. मन कह रहा था कि बाबा 50 साल की यात्रा पर प्रश्न चिन्ह लगा गए. इसे सपना माने या फिर चेतावनी समझ नहीं आ रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details