मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जहां सिंधिया के पैर पड़ेंगे वहां बंटाधार होगा : पूर्व मंत्री गोविंद सिंह

By

Published : Jul 5, 2020, 1:28 PM IST

पूर्व सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने विभागों के बंटवारे को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है. उन्होनें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को सलाह देते हुए कहा कि सिंधिया समर्थकों को राजस्व विभाग ना दिया जाए, क्योंकि इसके जरिए सिंधिया परिवार सरकारी जमीनें हड़पने का काम करता है.

Former Cooperative Minister Govind Singh
पूर्व सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह

भोपाल। शिवराज मंत्रीमंडल विस्तार के बाद अब विभागों के बंटवारे को लेकर रस्साकशी देखने को मिल रही है. जिसको लेकर पूर्व सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बड़ा हमला बोला है. गोविंद सिंह ने सिंधिया पर निशाना साधते हुए कहा कि जहां सिंधिया के पैर पड़ेंगे वहां बंटाधार होगा.

गोविंद सिंह ने साधा निशाना

गोविंद सिंह का कहना है कि सिंधिया हमेशा अपने दबाव में सरकार को रखना चाहते हैं. साथ ही शिवराज सिंह चौहान को सलाह देते हुए पूर्व सहकारिता मंत्री ने कहा कि सिंधिया समर्थकों को राजस्व विभाग ना दिया जाए क्योंकि इसके जरिए सिंधिया परिवार सरकारी जमीनें हड़पने का काम करता है.

गोविंद सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि ग्वालियर में भी शासकीय जमीन पर गजट नोटिफिकेशन के बावजूद सिंधिया ने परिवार और ट्रस्ट के नाम गलत तरीके से करोड़ों रुपए की जमीन अपने नाम कर ली. राजस्व विभाग में सिंधिया के लोग रहेंगे तो प्रदेश की महत्वपूर्ण जमीन हड़प ली जाएंगी. उनका कहना है कि ग्वालियर में आज भी कई जमीनों पर सिंधिया का कब्जा हैं और न्यायालय में विवाद चल रहा है. शिवराज में हिम्मत है तो शिवपुरी, ग्वालियर, गुना में जो विवादित जमीन है उसकी जांच कराएं सिंधिया. परिवार दोनों दलों में रहता है और जमीन हड़पने का काम करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details