मध्य प्रदेश

madhya pradesh

भिंड: कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जाटव के समर्थन में पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

By

Published : Sep 18, 2020, 1:01 AM IST

कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जाटव के समर्थन में पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर भी चर्चा की गई. पढ़िए पूरी खबर...

Former minister Dr. Govind Singh took meeting of Congress workers
पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने ली कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक

भिंड।पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने गुरुवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. कांग्रेस प्रत्याशी मेवाराम जाटव के समर्थन में आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं में उपचुनाव को लेकर जोश भरा. साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के आगमन को लेकर भी चर्चा की गई. बैठक में ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉक्टर आलोक शर्मा ने गोविंद सिंह का कोरोना टेस्ट के लिए सैंपल भी लिये, जिसमें पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह की रिपोर्ट नेगेटिव पाई गई.
गोहद आदर्श वाटिका में कांग्रेस पार्टी के लहार विधायक और पूर्व मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने सभी मंडल, सेक्टर और कार्यकारी अध्यक्षों की बैठक ली. उपचुनाव में कांग्रेस पार्टी द्वारा बनाए गए प्रत्याशी मेवाराम जाटव को जिताने के लिए कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन किया.

इस दौरान मंत्री डॉक्टर गोविंद सिंह ने कहा कि गोहद के राजा भीम सिंह राणा की प्रतिमा किले के पास लगाई गई है. करीब दो साल बीत जाने के बाद भी आज तक प्रतिमा का अनावरण नहीं हुआ है. चुनाव कोई भी जीते, लेकिन जनता के साथ जाकर प्रतिमा का अनावरण सभी लोगों के साथ करेंगे. राजा की प्रतिमा का अनावरण न होना, यह बहुत बड़ा अपमान है, जो केवल राजनीति के कारण सालों से अधर में लटका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details