मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपचुनाव साबित करेगा कि दलबदलू राजनीति में रहेंगे या फिर विचारधारा: अजय सिंह

एमपी विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रहे अजय सिंह ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा उपचुनाव साबित करेगा कि दल बदलुओं को राजनीति में रहना है कि विचारधारा राजनीति में रहेगी. पढ़िए पूरी खबर...

By

Published : Aug 27, 2020, 8:18 PM IST

Senior Congress leader Ajay Singh
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह

भोपाल। पूर्व नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह ने भाजपा सरकार में विंध्य और महाकौशल को महत्त्व नहीं दिए जाने पर शिवराज सिंह को आड़े हाथों लिया है. उन्होंने कहा है कि शिवराज सिंह विंध्य में किसी से परिचित नहीं है, इसलिए विंध्य क्षेत्र उपेक्षित है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह

उपचुनाव को लेकर कांग्रेस में हुए मंथन पर उन्होंने कहा कि माहौल कांग्रेस के पक्ष में है, दल बदलूओं के पक्ष में नहीं. ये उपचुनाव मध्य प्रदेश के इतिहास में ये साबित करेगा कि दल बदलुओं को राजनीति में रहना है कि विचारधारा राजनीति में रहेगी. चाहे वो फिर बीजेपी की हो या कांग्रेस की.

अजय सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह पर हमला बोलते हुए कहा कि शिवराज सिंह चाहे विंध्य हो या महाकौशल हो, वहां पर उनका किसी से ज्यादा परिचय नहीं है और ना ही वहां पर लोगों को तवज्जो देते हैं. इसी वजह से ये क्षेत्र उपेक्षित हैं. इतनी बड़ी संख्या में विंध्य में जब बीजेपी जीती है, तो कम से कम एक मंत्री तो बना देना था.

भाजपा द्वारा कांग्रेस पर ट्विटर और सोशल मीडिया पर चुनाव लड़ने के आरोपों पर उन्होंने कहा कि नरोत्तम मिश्रा दरबार लगाने के आदमी हैं. रोजाना मसाला देना है. बेहतर होगा कि वो जनसंपर्क मंत्री बन जाएं, तो शिवराज सिंह को ठीक रहेगा. अजय सिंह ने कहा कि हमारा मुकाबला भाजपा के संगठन से है, शिवराज सिंह से नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details