मध्य प्रदेश

madhya pradesh

विधायक दल की सुरक्षा को लेकर शिवराज सिंह ने लिखा डीजीपी को पत्र, सुरक्षा देने की कही बात

By

Published : Mar 20, 2020, 8:06 AM IST

विधानसभा की कार्यवाही से पहले पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी विधायकों की सुरक्षा को लेकर पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखा है.

security of bjp mlas
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

भोपाल।प्रदेश सरकार को बहुमत सिद्ध करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के द्वारा आज शाम 5 बजे का समय दिया गया है इसे देखते हुए विधानसभा में तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं. दोपहर 2 बजे के बाद विधानसभा का सत्र शुरू होगा लेकिन इससे पहले विपक्ष को सुरक्षा का डर सताने लगा है, यही वजह है कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखते हुए विधायक दल की सुरक्षा करने की मांग की है.

शिवराज सिंह चौहान ने लिखा डीजीपी को पत्र

पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पत्र में लिखा है कि आज शाम 5 बजे मध्यप्रदेश विधानसभा में विश्वासमत परीक्षण किया जाना है. मध्यप्रदेश विधानसभा की कार्यवाही में भाग लेने के लिए भारतीय जनता पार्टी के समस्त विधायक सीहोर-इछावर रोड पर स्थित होटलों से बसों में भोपाल आएंगे. सुबह 8:30 बजे वर्तमान राजनीतिक परिस्थितियों में भारतीय जनता पार्टी के विधायकों की सुरक्षा अत्यंत महत्वपूर्ण है. ऐसी आशंका है कि असामाजिक तत्व शांति व्यवस्था भंग कर बीजेपी के विधायकों की बसों को रोक सकते हैं और हमला कर भी सकते हैं. दंगे भी करवा कर कार्यवाही में व्यवधान उत्पन्न कर सकते हैं.

उन्होंने लिखा है कि इस संबंध में समुचित कार्यवाही की जाए जिससे भारतीय जनता पार्टी के विधायक संपूर्ण सुरक्षा के साथ मध्य प्रदेश विधानसभा तक पहुंच सके और कार्यवाही संपन्न हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details