मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कमलनाथ ने पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- जेब में भाजपा का बिल्ला डालकर चुनाव कराये संपन्न

एमपी में हुए उपचुनाव को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पुलिस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल और प्रशासनिक अधिकारियों ने जेब में भाजपा का बिल्ला डालकर चुनाव संपन्न कराया है.

kamalnath
कमलनाथ

By

Published : Oct 31, 2021, 1:33 PM IST

भोपाल।मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Ex-CM Kamalnath) ने आरोप लगाया है कि चार सीटों पर हुए उपचुनाव (MP BY-Election) में पुलिस और प्रशासन ने बीजेपी का बिल्ला जेब में रखकर काम किया है, लेकिन जनता दो नवंबर को बीजेपी को आइना दिखा देगी. कमलनाथ ने दावा किया है कि कांग्रेस सभी चारों सीटों पर जीतने जा रही है. सरदार वल्लभ भाई पटेल (Sardar Vallabhbhai Patel) की जयंती पर कमलनाथ ने वल्लभ पार्क पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

कमलनाथ ने लगाए आरोप.

कमलनाथ बोले- शासन प्रशासन और धनबल के विरुद्ध लड़ा चुनाव
सरदार पटेल की प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित करने के बाद उपचुनाव को लेकर मीडिया से चर्चा में कमलनाथ ने कहा कि यह उपचुनाव हमने बीजेपी के साथ-साथ पुलिस फोर्स, प्रशासन और धनबल से भी लड़ा है. हमें विश्वास है कि चारों उपचुनाव हम ही जीतेंगे. जनता हमारा साथ दे रही है क्योंकि हर वर्ग परेशान है.

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर कमलनाथ ने वल्लभ पार्क पहुंचकर उनकी प्रतिमा पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

राष्ट्रीय एकता की शपथ दिला सीएम शिवराज ने सरदार पटेल को जंयती पर दी श्रद्धांजलि

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि किसान हो या व्यापारी हो चाहे किसी भी वर्ग का व्यक्ति हो हर वर्ग परेशान है. हमे उम्मीद है कि जनता कांग्रेस का साथ देगी. पृथ्वीपुर में कांग्रेस की गुंडागर्दी के बीजेपी के आरोप पर कमलनाथ ने कहा कि सेंटर फोर्स उनकी राज्य पुलिस उनकी और आरोप हम पर लगा रहे हैं. मध्य प्रदेश की पुलिस बीजेपी का बिल्ला जेब में रख कर चलती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details