मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी की वर्चुअल रैली पर पूर्व सीएम कमलनाथ का 'ट्वीट वॉर', कहा- करोड़ों रूपए किए जा रहे बर्बाद

By

Published : Jun 10, 2020, 8:26 PM IST

कोरोना महामारी के बीच बीजेपी की वर्चुअल रैली जारी है. सूबे के पूर्व मुखिया कमलनाथ ने बीजेपी की वर्चुअल रैली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि 'बीजेपी द्वारा उत्सव मनाते हुए वर्चुअल रैलियों के आयोजन पर लाखों-करोड़ों रूपए बर्बाद किए जा रहे हैं. संकट के इस दौर में भाजपा की वास्तविकता को जनता देख रही है.

Kamal Nath
कमलनाथ

भोपाल।कोरोना महामारी के बीच मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर तारीखों का एलान नहीं हुआ है, लेकिन प्रदेश की सियासी हलचल बढ़ गई है. इसी क्रम में सूबे के पूर्व मुखिया कमलनाथ ने बीजेपी की वर्चुअल रैली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि 'बीजेपी द्वारा उत्सव मनाते हुए वर्चुअल रैलियों के आयोजन पर लाखों-करोड़ों रूपये बर्बाद किये जा रहे हैं. संकट के इस दौर में भाजपा की वास्तविकता को जनता देख रही है'

इसके साथ ही कमलनाथ ने कहा कि एक तरफ जनता कोरोना से लड़ रही है. कई लोग दम तोड़ रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ भाजपा उत्सव मनाने में और उपलब्धि बताने के साथ चुनाव लड़ने में लगी है. एक तरफ गरीब, मजदूर, दिहाड़ी कामगार, रोजगार के अभाव में मारे फिर रहे हैं और भूख-प्यास से दम तोड़ रहे हैं. वहीं देश में कोरोना के लगातार बढ़ रहे आकड़ों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि एक तरफ भारत में कोरोना संक्रमण के आंकड़े निरंतर बढ़ते जा रहे हैं. वहीं देश में अभी तक 2.5 लाख से ज्यादा लोग संक्रमण का शिकार हो गए हैं, और 7 हजार से अधिक लोगों की दुखद मौत हो चुकी है.

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में उपचुनाव के माहौल में सियासी पारा जोर पकड़ रहा है. इससे पहले बुधवार को सीएम शिवराज सिंह का कथित ऑडियो वायरल होने के बाद प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. जहां कांग्रेस नेता एक ओर सुप्रीम कोर्ट जाने की बात कर रहे हैं. वहीं कमलनाथ का कहना है कि 'मैं तो शुरू दिन से ही कह रहा था कि भाजपा ने मेरी बहुमत और जनादेश प्राप्त सरकार को जानबूझकर खेल रचकर गिराया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details