मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

एमपी सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने उठाए सवाल

मध्य प्रदेश में वैक्सीनेशन प्रोग्राम को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने सवाल उठाए हैं. कमलनाथ ने कहा कि जिस तरह से वैक्सीनेशन का प्रोग्राम बनाया गया है उस हिसाब से वैक्सीन लगने में महीनों लग जाएंगे.

Former CM Kamal Nath raised questions on the government's vaccination program
एमपी सरकार के वैक्सीनेशन प्रोग्राम पर पूर्व सीएम कमलनाथ ने उठाए सवाल

By

Published : May 3, 2021, 9:50 PM IST

Updated : May 4, 2021, 9:51 AM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार द्वारा वैक्सीनेशन के लिए जारी किए गए कार्यक्रम को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सवाल खड़े किए हैं. कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि प्रदेश में 18 साल से 44 साल तक के लोगों की वैक्सीनेशन के लिए कुल 5 करोड़ 29 लाख डोज की जरूरत है, लेकिन वैक्सीनेशन कार्यक्रम बेहद सीमित समय का निर्धारित किया गया है जबकि यह दिन रात बेहद तीव्र गति से होना चाहिए. निर्धारित प्रोग्राम के तहत वैक्सीनेशन में महीनों लग जाएंगे जो प्रदेश के लोगों के साथ बड़ा अन्याय होगा.

एमपी में 5 मई से शुरू होगा 18-44 साल वालों का वैक्सीनेशन: सीएम

ना अस्पताल में ऑक्सीजन, ना पर्याप्त वैक्सीन

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि एक तरफ कोरोना संक्रमण होने पर अस्पतालों में बेड नहीं, इलाज नहीं, ऑक्सीजन नहीं, इंजेक्शन नहीं, जीवन रक्षक दवाईयां नहीं और दूसरी तरफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए वैक्सीन भी नहीं. कमलनाथ ने सवाल किया है कि आखिर इस स्थिति का दोषी और जिम्मेदार कौन है? वैक्सीन के अभाव में कोरोना संक्रमण फैलने का दोषी कौन? प्रदेश सरकार बताएं आखिर कितने समय में प्रदेश के सभी नागरिकों को वैक्सीन लग जायेगी और उसके लिए कब तक आवश्यक डोज प्रदेश को उपलब्ध होंगे?

Last Updated : May 4, 2021, 9:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details