मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

थाईलैंड में छतरपुर की बेटी के मौत पर शिवराज सिंह ने जताया दुख, मदद के लिए विदेश मंत्रालय को दिया धन्यवाद

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने थाईलैंड में छतरपुर की प्रज्ञा पालीवाल के सड़क हादसे में हुए निधन पर दुख जताया है. जबकि विदेश मंत्रालय द्वारा परिवार के मदद के लिए किए गए ट्वीट पर उन्होंने विदेश मंत्रालय को धन्यवाद भी दिया है.

By

Published : Oct 10, 2019, 1:59 PM IST

प्रज्ञा पालीवाल की मौत पर ट्वीट कर शिवराज ने जताया दुख

भोपाल। पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने थाइलैंड में हादसे का शिकार हुई छतरपुर की प्रज्ञा पालीवाल की मौत पर दुख जताया है. शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया है कि छतरपुर के पालीवाल परिवार के प्रति उनकी गहरी संवेदना है. उन्होंने विदेश मंत्री के मदद के आश्वासन पर भी उनका धन्यवाद जताया है.

शिवराज सिंह चौहान ने विदेश मंत्री एस जयशंकर द्वारा पालीवाल परिवार को मदद का भरोसा देने पर भी धन्यवाद दिया है. शिवराज सिंह ने ट्वीट किया है कि वो विदेश मंत्री एस जयशंकर और उनकी टीम को त्वरित प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद देते है. मंत्रालय द्वारा प्रदान किया गया समर्थन शोक संतप्त परिवार को इस अपूरणीय क्षति से निपटने के लिए एक बहुत आवश्यक शक्ति देगा.

प्रज्ञा पालीवाल की मौत पर ट्वीट कर शिवराज ने जताया दुख

प्रज्ञा के परिजनों के पास पासपोर्ट नहीं होने के चलते थाइलैंड से शव अपने देश लाने में दिक्कत हो रही थी, लिहाजा उन्होंने और स्थानीय विधायक ने विदेश मंत्रालय को ट्वीट कर मदद मांगी थी. विदेश मंत्रालय ने त्वरित प्रतिक्रिया देते हुए हरसंभव मदद का भरोसा दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details