मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से अनूप मिश्रा ने की मुलाकात, उपचुनाव जीतने की कही बात

By

Published : May 25, 2020, 5:36 PM IST

Updated : May 25, 2020, 5:50 PM IST

बीजेपी के पूर्व मंत्री और अटल बिहारी वाजपेयी के भतीजे अनूप मिश्रा आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि विधानसभा उपचुनाव में पार्टी के सिर पर जीत का सेहरा बंधेगा.

Our party will win in the assembly by-elections: Anup Mishra
विधानसभा उपचुनाव में हमारी पार्टी की जीत होगी: अनूप मिश्रा

भोपाल।लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज बीजेपी के पूर्व मंत्री और अटल बिहारी वाजपेयी के भतीजे अनूप मिश्रा आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे. इस दौरान अनूप मिश्रा ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात की.

विधानसभा उपचुनाव में हमारी पार्टी की जीत होगी: अनूप मिश्रा

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात के बाद अनूप मिश्रा ने कहा कि वे हमारे अध्यक्ष हैं और उनसे मुलाकात करना एक आम बात है. हालांकि लोकसभा चुनाव की नाराजगी को लेकर आज भी अनूप मिश्रा का कहना है कि उस समय उन्हें इस बात का बुरा जरूर लगा था. लेकिन अब उन्हें एहसास हो रहा है कि पार्टी का फैसला सही था. लोकसभा चुनाव के समय बीजेपी ने जिन पांच सांसदों के टिकट काटे थे, उसमें अनूप मिश्रा भी शामिल थे. इसके बाद ये पार्टी से नाराज चल रहे थे. आज पहला मौका है, जब वे लंबे समय बाद बीजेपी कार्यालय पहुंचे.

अनूप मिश्रा ने आगे कहा कि वे ना तो चुनाव लड़ने की मंशा से यहां आए हैं और ना ही किसी प्रत्याशी को बदलवाने की मंशा लेकर. वे केवल प्रदेश अध्यक्ष से औपचारिक मुलाकात करने आए थे. वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने की बात पर उन्होंने कहा कि इसके पहले भी जब राजमाता विजयराजे सिंधिया ने बीजेपी का साथ दिया था तो हमारी सरकार बनी थी और पार्टी पहले से ज्यादा मजबूत हुई थी. ऐसे में आज सिंधिया हमारे साथ हैं तो निश्चित ही पार्टी को और मजबूती मिलेगी. साथ ही निकट भविष्य में 24 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भी पार्टी जीत का सेहरा बांधेगी.

बता दें कि अनूप मिश्रा भितरवार से चुनाव जीतकर पिछली शिवराज सरकार में मंत्री बने थे और 2014 में मुरैना से सांसद चुने गए थे. पिछले लोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज माने जा रहे थे. हालांकि अब उनका कहना है कि वे पार्टी के एक सैनिक की तरह पार्टी की इस लड़ाई में चुनावी मैदान में रहेंगे.

Last Updated : May 25, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details