मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी को झटका: पूर्व बीजेपी विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का दामन

By

Published : Sep 18, 2020, 11:49 AM IST

सुरखी विधानसभा से बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने आज बीजेपी छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण कर ली. माना जा रहा है कि, पारुल को कांग्रेस गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ चुनाव मैदान में उतार सकती है.

Former BJP MLA Parul Sahu held hands with Congress
बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ

भोपाल।सुरखी विधानसभा से बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने आज बीजेपी छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया है. पारुल साहू और उनके समर्थकों ने पूर्व सीएम कमलनाथ के बंगले पर आज कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की. उपचुनाव में पारुल को मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के खिलाफ कांग्रेस टिकट दे सकती है. इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, पारुल की घर वापसी हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की मौजूदगी में पारुल साहू ने कांग्रेस ज्वाइन की.

बीजेपी की पूर्व विधायक पारुल साहू ने थामा कांग्रेस का हाथ

इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला है. पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि, 'मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपनी जेब में एक नारियल लेकर चलते हैं और जहां जरूरत पड़ती है, वहां नारियल फोड़कर जनता को मूर्ख बनाते हैं'. इसके अलावा कमलनाथ ने कहा कि 'जब मैं दिल्ली जाता हूं तो मुझे शर्म आती है, वहां के राजनेता मुझसे पूछते हैं कि, आप इसी राज्य से आते हो, जहां पर नेता बिकते हैं'. उन्होंने ये भी कहा कि, भले ही नेता बिक जाएं, लेकिन वोटर्स कभी नहीं बिकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details