मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दो साल से नाबालिग को बनाता रहा 'हवस का शिकार', अब हुआ गिरफ्तार

नाबालिग को शादी का झांसा देकर अपनी हवस का शिकार बनाने वाले एक युवक पर पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 19, 2021, 5:54 PM IST

आरोपी हुआ गिरफ्तार
आरोपी हुआ गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी के ईंटखेड़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाबालिग के साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बता दें कि पास में ही रहने वाले एक आरोपी ने बालिका के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए. पुलिस ने इस मामले में पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज आरोपी को गिरफ्तार किया

लगभग 2 साल से बनाता रहा हवस का शिकार

बताया जा रहा है कि पास में रहने वाला पड़ोसी नाबालिग को दो साल से अपनी हवस का शिकार बनाता रहा और कहता रहा कि वह उससे शादी कर लेगा. लेकिन जब नाबालिग ने शादी के लिए कहा तो उसने साफ इंकार कर दिया. उनके परिजनों में भी बातचीत हुई लेकिन फिर भी बात नहीं बन पाई. इसके बाद नाबालिग के परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया. इस मामले में पुलिस ने विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

सात फेरों पर इश्क भारी: पति पर हमला कर आशिक और पत्नी फरार

आरोपी ने दी थी नाबालिग को धमकी

जब नाबालिग उसे बार-बार शादी के लिए कहने लगी तो आरोपी ने उसे धमकी तक दे डाली कि वो उसे बार-बार परेशान करेगी तो वह उसे मार देगा. और फिर क्या था नाबालिक ने यह सारी बातें अपने परिजनों को बताई, जिसके बाद पूरा मामला पुलिस के पास पहुंचा. पुलिस ने तुरंत मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

शहर में आते रहते हैं नाबालिग से दुष्कर्म के मामले

बता दें कि शहर के विभिन्न स्थानों में इस तरह के मामले सामने आते रहते हैं. आए दिन नाबालिगों को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का शिकार बनाया जाता है और फिर उन्हें आरोपी की ओर से धोखा दिया जाता है. फिलहाल इस मामले में आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है और आगे की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details