मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मिलावटखोरों के खिलाफ सरकार सख्त, खाद्य विभाग लगातार कर रहा कार्रवाई

मिलावटखोरों के खिलाफ खाद्य विभाग लगातार कार्रवाई कर रहा है. खाद्य विभाग के अधिकारी हर जगह सक्रिय हैं और जहां-जहां उन्हें शक हो रहा है उस दुकान से वो सैंपल ले रहे हैं.

By

Published : Jul 28, 2019, 8:57 PM IST

मिलावटखोरों के खिलाफ सरकार सख्त

भोपाल| प्रदेश में मिलावटखोरों के खिलाफ खाद्य विभाग लगातार कार्रवाई कर रहा है. खाद्य विभाग के अधिकारी हर जगह सक्रिय हैं और जहां-जहां उन्हें शक हो रहा है उस दुकान से वो सैंपल ले रहे हैं. इसके साथ ही खाद्य विभाग लगातार ऐसी जगहों पर भी दबिश दे रहा है जहां पर गुप्त तरीके से मिलावट का गोरखधंधा चल रहा है.

मिलावटखोरों के खिलाफ सरकार सख्त

लगातार हो रही कार्रवाई पर स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट का बयान सामने आया है. सिलावट का कहना है कि हमने एक नंबर जारी किया है जिस पर अब प्रदेश के आम नागरिक किसी भी तरह की शिकायत कर सकेंगे. दोषियों का कोई भी पक्ष नहीं लेगा. कोई भी दबाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. अगर ऐसा हुआ तो वो अपने अधिकारी कर्मचारियों पर भी कार्रवाई करने से बाज नहीं आएंगे.

साथ ही तुलसी सिलावट का कहना है कि जल्द से जल्द जितने भी सैंपल लिए गए हैं. उसकी रिपोर्ट आएगी उसके बाद दोषियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज होगी और जिसके बाद जिला बदर या फिर रासुका की कार्रवाई करने की तैयारी की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details