मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

टेंट हाउस के गोदाम में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

भोपाल में टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित टेंट हाउस के गोडाउन में अचानक आग लग गई. मौके पर पहुंची आधा दर्जन दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

By

Published : May 21, 2020, 6:55 PM IST

Updated : May 21, 2020, 9:31 PM IST

Godown caught fire in Bhopal
गोडाउन में लगी आग

भोपाल। राजधानी भोपाल के टीटी नगर थाना क्षेत्र स्थित टेंट हाउस के गोदाम में गुरूवार दोपहर अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस और करीब आधा दर्जन दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

गोडाउन में लगी आग

आग की चपेट में आकर तीन मंजिला इमारत में रखे लाइट्स और केबल समेत लाखों का सामान जलकर पूरी तरह खाक हो गया. बताया जा रहा है कि गोडाउन अवैध तरीके से रहवासी इलाके में संचालित किया जा रहा था. तीन मंजिला इमारत से धुआं निकलते देख स्थानीय रहवासियों ने इसकी सूचना पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी.

बताया जा रहा है कि तीन मंजिला गोडाउन में टेंट, लाइट्स और केबल समेत डेकोरेशन का अन्य सामान रखा हुआ था. जो पूरी तरह जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि, यह गोडाउन अवैध तरीके से रहवासी इलाके में संचालित किया जा रहा था. गोडाउन के आस-पास कई मकान भी हैं. समय रहते अगर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था. फिलहाल पुलिस मामले में गोडाउन संचालक से पूछताछ कर रही है.

Last Updated : May 21, 2020, 9:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details