मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

चलती कार बनी आग का गोला, बाल-बाल बचे दो युवक,देखें वीडियो

भोपाल में देर रात कोलार रोड पर एक निजी अस्पताल के सामने चलती कार में आग लगने से सनसनी फैल गई. गनीमत रही कि कार में सवार दोनों युवक बाल-बाल बच गए.

By

Published : Sep 17, 2019, 8:45 AM IST

Updated : Sep 17, 2019, 10:38 AM IST

चलती कार में लगी आग

भोपाल। राजधानी के कोलार रोड पर चलती कार में आग लग गई. देखते ही देखते आग ने पूरी तरह से कार को अपनी चपेट में ले लिया. कार में सवार दो युवकों ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. घटना से अफरातफरी का माहौल बन गया. हादसा कोलार रोड पर चूनाभट्टी इलाके में एक अस्पताल के सामने हुआ था.

चलती कार में लगी आग

लोगों ने तुरंत घटना की सूचना फायर ब्रिगेड और चूनाभट्टी पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई, जबकि फायर ब्रिगेड के पहुंचने से पहले ही स्थानीय लोगों की मदद से आग बुझा दी गई, लेकिन तब तक कार जलकर खाक हो चुकी थी.

घटनास्थल पर पुलिस ने कार मालिक का काफी देर तक इंतजार किया, बावजूद इसके देर रात तक कार पर दावा करने कोई नहीं नहीं आया. जिसके बाद चूनाभट्टी पुलिस ने कार जब्त कर ली है. बताया जा रहा है कि कार सेवानिवृत्त तहसीलदार की है. हालांकि अभी तक पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

पुलिस का कहना है कि कार के मालिक की जानकारी मिलने पर ही पूरे घटनाक्रम पता चल पाएगा, जबकि अभी तक मामले में किसी ने रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई है.

Last Updated : Sep 17, 2019, 10:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details