मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 2, 2020, 10:51 AM IST

Updated : Jul 3, 2020, 12:05 PM IST

ETV Bharat / state

पांचवीं बार के बीजेपी विधायक प्रेम सिंह पटेल लेंगे मंत्री पद की शपथ, गिनाई अपनी प्राथमिकताएं

बड़वानी से पांचवीं बार के बीजेपी विधायक प्रेम सिंह पटेल आज शिवराज कैबिनेट में शामिल होने जा रहे हैं. मंत्रिमंडल विस्तार में आज पटेल मंत्री पद की शपथ लेंगे. शपथ से पहले उन्होंने ईटीवी भारत से अपनी प्राथमिकताएं बताई. प्रेम सिंह पटेल का कहना है कि, मंत्री बने के बाद आदिवासी क्षेत्र का विकास उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी.

BJP MLA Prem Singh Patel
बीजेपी विधायक प्रेम सिंह पटेल

भोपाल। शिवराज मंत्रिमंडल विस्तार में आदिवासी कोटे से बीजेपी विधायक प्रेम सिंह पटेल भी मंत्री पद की शपथ लेंगे. बड़वानी से पांचवी बार के विधायक प्रेम सिंह ने कहा कि, पार्टी ने उन्हें मंत्री बनाया यह काफी है. उनका कहना है कि, पार्टी उन्हें जो भी विभाग देगी, वो उसे पूरी ईमानदारी से चलाएंगे. उनका कहना है कि, आदिवासी क्षेत्र का विकास उनकी पहली प्राथमिकता रहेगी.

विधायक प्रेम सिंह पटेल लेंगे मंत्री पद की शपथ

बता दें कि, आज मंत्रिमंडल विस्तार होना है, सुबह 11 बजे राजभवन में कार्यवाहक राज्यपाल आनंदीबेन पटेल विधायकों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाएंगी, जिसके लिए राजभवन में तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं. बताया जा रहा है कि, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, प्रहलाद पटेल के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मंत्रिमंडल विस्तार के कार्यक्रम में शामिल होंगे.

Last Updated : Jul 3, 2020, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details