मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

दिग्गी के बयान का समर्थन करने पर सीएम शिवराज ने साधा फारूक अब्दुल्ला पर निशाना

कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह के विवादित बयान का नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने समर्थन किया है. इस बीच सीएम शिवराज ने ट्वीट कर अब्दुल्ला पर निशाना साधा है.

By

Published : Jun 13, 2021, 12:40 PM IST

Updated : Jun 13, 2021, 2:29 PM IST

arooq abdullah and shivraj
सीएम शिवराज और फारूक अब्दुल्ला

भोपाल। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह अपने विवादित बयान को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. इस बीच दिग्विजय सिंह के विवादित बयान का समर्थन करने पर नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला पर सीएम शिवराज ने ट्वीट कर निशाना साधा है.

सीएम शिवराज ने साधा गुपकार गैंग पर निशाना
सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा, "चोर-चोर मौसेरे भाई, छुप-छुपकर पाकिस्तान की नीतियों को समर्थन देने वाले और उसकी भाषा बोलने वाले अब अपने अस्तित्व को खतरे में देखकर सामने आने लगे हैं. गुपकार गैंग के सदस्य चाहे जितना भी भारत को तोड़ने की साजिश रच लें, वे भारत का बाल भी बांका नहीं कर सकते."


फारूक अब्दुल्ला ने किया दिग्विजय का समर्थन
दरअसल, नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने क्लब हाउस चैट के दौरान दिग्विजय सिंह की कथित टिप्पणी पर कहा कि, 'वह आर्टिकल 370 के मुद्दे को उठाने के लिए उनके आभारी हैं.' फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि, 'मैं दिग्विजय सिंह का बहुत आभारी हूं.' उन्होंने अन्य दलों के लोगों की भावनाओं को महसूस किया है. मैं इसका दिल से स्वागत करता हूं और उम्मीद करता हूं कि सरकार इस पर दोबारा गौर करेगी.'


आर्टिकल 370 पर बयान देकर फंसे दिग्विजय सिंह, देश में मचा सियासी घमासान


क्या कहा था दिग्विजय ने
बता दें कि दिग्विजय सिंह ने एक पाकिस्तानी पत्रकार के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, केंद्र की सत्ता में आने के बाद कश्मीर में धारा 370 की बहाली की जाएगी. जिसके बाद से बीजेपी और हिंदूवादी नेताओं ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधना शुरू कर दिया और उन्हें देशद्रोही बताते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

Last Updated : Jun 13, 2021, 2:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details