मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मशहूर फिल्म अभिनेता अन्नू कपूर ने गृहमंत्री से की मुलाकात, फिल्म शूटिंग को लेकर की चर्चा

By

Published : Dec 17, 2020, 7:59 AM IST

Updated : Dec 17, 2020, 8:30 AM IST

मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात की थी. इसके बाद मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर ने भी मंत्री से मुलाकात की है. जिसमें प्रदेश में फ़िल्म निर्माण क्षेत्र को बढ़ावा देने की चर्चा की गई.

Famous actor Annu Kapoor meets Home Minister Narottam Mishra
मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर ने की गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात

भोपाल। मध्य प्रदेश इन दिनों फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद बनता जा रहा है, पिछले कुछ सालों में प्रदेश के कई हिस्सों में तमाम छोटे से लेकर बड़े बैनरों की शूटिंग हुई है. कुछ दिनों से कई बड़े फिल्म निर्माताओं ने प्रदेश में शूटिंग को लेकर अपनी दिलचस्पी दिखाई है. बता दें कि मंगलवार को मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा से मुलाकात करने के बाद बुधवार को मशहूर अभिनेता अन्नू कपूर उनके निवास पहुंचे, जहां उन्होंने मंत्री से प्रदेश में फिल्म निर्माण क्षेत्र को बढ़ावा देने के लिए चर्चा की है.

  • मध्यप्रदेश फिल्म निर्माताओं की पहली पसंद

बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं को प्रदेश की आबोहवा इतनी रास आ गई है कि वो अपनी फिल्मों की शूटिंग के लिए प्रदेश में दिलचस्पी ज्यादा दिखा रहे हैं. यही कारण है कि पिछले दो दिनों में बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियों ने गृह मंत्री से मुलाकात की.

  • फिल्म निर्माताओं को प्रदेश सरकार दे रही सब्सिडी

दरअसल, फिल्म मेकर्स के झुकाव का कारण मध्य प्रदेश टूरिजम बोर्ड द्वारा बनाई गई फिल्म पॉलिसी भी है, फिल्म मेकर्स को सरकार बड़ी मात्रा में सब्सिडी दे रही है. मध्य प्रदेश को यूं ही देश का दिल नहीं कहा जाता है, यहां की कई खूबसूरत लोकेशन ने फिल्म निर्माताओं को अपनी ओर आकर्षित किया है जिसमे भोपाल समेत पचमढ़ी, ओरछा, महेश्वर समेत कई अन्य लोकेशन शूटिंग के लिए बेस्ट मानी जा रही है.

Last Updated : Dec 17, 2020, 8:30 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details