मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

युवक की हत्या मामले में सवालों में पुलिस, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप

भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में हुए मर्डर केस में एक नया मोड़ आया है. जहां परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Jan 14, 2020, 10:55 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 12:04 AM IST

serious allegations of negligence of police
हत्या केस में पुलिस पर लापरवाही के आरोप

भोपाल।राजधानी भोपाल के तलैया थाना क्षेत्र में रविवार की रात में मर्डर केस का मामला सामने आया था. जिसमे आरोपी ने युवक की चाकू गोदकर थाने से महज 30 मीटर की दूरी पर हत्या कर दी थी. वहीं अब इस मामले में मृतक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

हत्या केस में पुलिस पर लापरवाही के आरोप

पुलिस पर लगे गंभीर आरोप

रविवार की रात हुई इस वारदात में मृत युवक के परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाए हैं. परिजनों ने कहा कि पुलिस ने सारे CCTV बंद क्यों कर दिए, और अगर खुले हैं तो हमें विजुअल क्यों नहीं दिए जा रहे हैं. वहीं परिजनों ने कहा कि जब मृतक के पिता रिपोर्ट लिखाने गए तो पुलिसवालों ने उनको धक्का क्यों दिया. लेकिन परिजन कह रहे हैं कि उसका किसी तरह से कोई झगड़ा नहीं था. साथ ही परिजनों का कहना है कि जब युवक को चाकू लगा तो वे पुलिस थाने की तरफ गया था. लेकिन पुलिस वाले उसे देख कर हंसते रहे. ना ही पुलिस वालों ने मदद की की उसको जल्द हॉस्पिटल भेजा गया.


ये भी पढ़ें - पुरानी रंजिश में युवक को मारा चाकू, इलाज के दौरान हुई मौत


पुरानी रंजिश के चलते हुई ये साजिश

जानकारी के मुताबिक आरोपी तीन बहनों में अकेला भाई था, जो मछली बेचने का काम करता था. पुलिस का कहना है कि यह मर्डर पुरानी रंजिश के चलते हुआ है. वहीं मृतक की मां गुहार लगा रही है कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए.

दोस्त ने भी लगाए पुलिस पर आरोप

युवक का मित्र जो प्रत्यक्षदर्शी था उसने बताया कि वो लगभग आधे घंटे तक थाने में तड़पता रहा, लेकिन पुलिस ने उसकी किसी तरह से कोई मदद नहीं की. जिसके बाद उसने जैसे-तैसे ऑटो से उसे हमीदिया अस्पताल लाया. हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. वहीं उसके मित्र ने बताया कि डॉक्टर ने कहा कि अगर 15 से 20 मिनट पहले युवक को ले आते तो शायद वो बच जाता. इसके साथ ही मृतक के दोस्त ने बताया कि उसे भी मारने की कोशिश की गई थी. वहीं जब वो दौड़ने लगा तो उसके पैर में भी चाकू मार दिया.

Last Updated : Jan 15, 2020, 12:04 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details