मध्य प्रदेश

madhya pradesh

औरंगाबाद रेल हादसा: साथियों को नहीं सुनाई दी मेरी आवाज और गुजर गई ट्रेन- प्रत्यक्षदर्शी

By

Published : May 8, 2020, 8:16 PM IST

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक मालगाड़ी की चपेट में आने से 16 मजदूरों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए हैं. ये सभी मजदूर मध्यप्रदेश के रहने वाले थे. इस हादसे के बाद एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि ट्रेन के शोर में वह अपने साथियों को बचा नहीं पाया.

Eyewitness statement in railway accident
औरंगाबाद रेल हादसा

भोपाल। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में एक मालगाड़ी की चपेट में आने से 16 मजदूरों की मौत हो गई है और कई घायल हो गए. ये सभी मजदूर मध्यप्रदेश के रहने वाले थे. इस हादसे के बाद एक प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि ट्रेन के शोर में वह अपने साथियों को बचा नहीं पाया.

औरंगाबाद रेल हादसा

औरंगाबाद रेल हादसे के दौरान एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सभी मजदूर शाम से पैदल चल रहे थे और काफी थक चुके थे. जिसके चलते पैर दर्द करने लगे और वो सब आराम करने लेट गए . इस दौरान उन्हें नींद आ गई और इसके बाद वहां से एक मालगाड़ी गुजरी, इस ट्रेन की चपेट में आने से सभी 16 मजदूरों की मौत हो गई.

इसके साथ ही प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि हम लोगों ने सुना तो वहां से दौड़कर आए. रेलवे लाइन पर मौजूद मजदूरों को आवाज दी लेकिन वो लोग सुन नहीं पाए. इतना ही नहीं इस मजदूर का कहना है कि ये लोग मध्यप्रदेश की सरकार से पास के लिए अपील की थी लेकिन सरकार ने उस पर कोई ध्यान नहीं दिया.

बता दें कि सभी मजदूर मध्यप्रदेश के शहडोल और उमरिया जिले के निवासी हैं. सभी जालना के एसआरजी स्टील कंपनी में मजदूरी करते थे. बीती शाम सात बजे वह जालना के कंपनी से निकले थे. आज सुबह पांच बजकर 15 मिनट पर हादसे का शिकार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details