मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बेटी की गुहार पर आबकारी विभाग की कार्रवाई, इन अधिकारियों के खिलाफ जांच के आदेश

By

Published : Nov 10, 2020, 4:59 PM IST

शराब ठेकेदार की बेटी ने अपने पिता की जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को ट्वीट करते हुए पिता की जान बचाने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद मामले में जांच के लिए टीम बैठा दी गई है.

divya
दिव्या आसुदानी

भोपाल। राजधानी भोपाल के शराब ठेकेदार की बेटी ने अपने पिता की जान को खतरा बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा को ट्वीट करते हुए पिता की जान बचाने की गुहार लगाई थी. जिसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रमुख सचिव ने इस मामले को गम्भीरता से लेते हुए जांच दल बैठा दिया है.

दिव्या आसुदानी का ट्वीट

पूरे मामले में आबकारी विभाग के प्रमुख ने विभाग के उप आयुक्त को जांच की जिम्मेदारी सौंपी है. आबकारी उप निरीक्षक विवेक त्रिपाठी और अन्य के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए गए है. इसके अलावा भी आबकारी उप निरीक्षक विवेक त्रिपाठी पर एक और अन्य मामले में जांच के आदेश जारी किए है.

दिव्या आसुदानी का पत्र
दरअसल कुछ ही दिनों पहले शराब ठेकेदार की बेटी ने लंदन में बैठकर ट्वीट के जरिए पिता को बचाने की गुहार लगाई थी. अपने ट्वीट में दिव्या आसुदानी ने लिखा था कि प्रिय 'शिवराज मामा जी इस भांजी की गुहार सुन लीजिए, मेरे पिताजी को भ्रष्टाचार रूपी अधिकारी से बचा लीजिए' इसी तरह दिव्या ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा को भी ट्वीट करते हुए लिखा था कि मेरे पिताजी किशन असुदानी भोपाल में शराब व्यापारी हैं. उन्हें कुछ अधिकारियों से जान का खतरा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details