मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

वाहन चोरों के हौसले बुलंद, पार्किंग में खड़ी बाइक पर किया हाथ साफ

भोपाल में वाहन चोरों के हौसले बुलंद हैं. सीसीटीवी कैमरे लगे होने के बावजूद चोर खुलेआम चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. राजधानी में हर दिन 20 से 25 वाहन चोरी हो रहे हैं.

By

Published : Feb 7, 2020, 7:50 AM IST

every-day-20-to-25-vehicles-are-stolen-in-bhopal
वाहन चोरों के हौसले बुलंद

भोपाल। राजधानी में हर दिन 20 से 25 वाहन चोरी हो रहे हैं. इसके बावजूद पुलिस इन चोरों को पकड़ने में नाकाम साबित हो रही है. ताजा मामला राजधानी के कोलार स्थित डी मार्ट की वाहन पार्किंग का है, जहां सीसीटीवी कैमरा लगा होने के बावजूद चोर मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गए. हालांकि इस मामले में कोलार पुलिस ने चोरी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

वाहन चोरों के हौसले बुलंद

कोलार पुलिस के अनुसार डी मार्ट की वाहन पार्किंग में अपना वाहन खड़ा कर सामान खरीदने गए दिनेश सोलंकी की मोटर साइकिल 5 फरवरी को शाम 6 बजे के करीब चोरी हुई है. जिस समय वे अंदर खरीदारी करने में अपने परिवार के साथ व्यस्त थे, उसी समय पार्किंग में काली जैकेट पहने एक व्यक्ति ने वाहन को चोरी कर लिया. हालांकि यहां सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ था, जिसमें यह पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई है. फरियादी की शिकायत पर कोलार थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है.

इस पूरे मामले को लेकर एसपी संपत उपाध्याय का कहना है कि जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके अलावा लोगों से भी लगातार अपील की जा रही है कि वे अपने आसपास सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाएं. अगर इस तरह की कोई घटना होती है, तो वीडियो फुटेज के आधार पर चोरों की शिनाख्त की जा सकती है और उन्हें जल्द से जल्द पकड़ा भी जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details