मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

माखनलाल के बाद अब भोज विश्वविद्यालय पर EOW का शिकंजा, जांच के बाद दर्ज हो सकती है FIR

भोज मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति जयंत सोनवलकर और उनके सहयोगियों पर विश्वविद्यालय में आर्थिक अनियमितताएं नियम विरुद्ध नियुक्तियां और बिना ई-टेंडर के करोड़ों के भुगतान करने के आरोप लगाए गए हैं.

By

Published : Apr 23, 2019, 10:22 PM IST

भोज विश्वविद्यालय पर EOW का शिकंजा

भोपाल। माखनलाल राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय के बाद अब भोज मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति की शिकायत ईओडब्ल्यू से की गई है. विश्वविद्यालय पर बिना ई- टेंडर के करोडों रूपये के भुगतान करने के आरोप लगाये गये है. करीब एक हजार पन्नों की शिकायत इओडब्ल्यू से की गयी है.

बताया जा रहा है कि भोज मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति जयंत सोनवलकर और उनके सहयोगियों पर विश्वविद्यालय में आर्थिक अनियमितताएं नियम विरुद्ध नियुक्तियां और बिना ई-टेंडर के करोड़ों के भुगतान करने के आरोप लगाए गए हैं. इसके अलावा भोज मुक्त विश्वविद्यालय के कर्मचारियों का पीएफ जमा नहीं करने के आरोप भी लगाये गये है.

भोज विश्वविद्यालय पर EOW का शिकंजा

ईओडब्ल्यू के अधिकारियों का कहना है कि अभी भोज मुक्त विश्वविद्यालय में गड़बड़ियों को लेकर शिकायत मिली है. उन्होंने कहा कि शिकायत का परीक्षण किया जाएगा और परीक्षण के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. माना जा रहा है कि इस शिकायत की बारीकी से जांच के बाद भोज मुक्त विश्वविद्यालय के कुलपति जयंत सोनवलकर और उनके सहयोगियों के खिलाफ एफ आई आर दर्ज की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details