मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

उपभोक्ताओं ने नहीं जमा किए बिजली बिल, विभाग उठा लाया उनके वाहन

भोपाल के बैरसिया में बिजली विभाग ने कुर्की की कार्रवाई करते हुए बिजली बकायेदारों के दो पहिया वाहन उठाकर विभाग ले आए हैं.

By

Published : Mar 19, 2020, 1:37 PM IST

Updated : Mar 19, 2020, 3:09 PM IST

electricity-department-confiscated-two-wheeler-of-the-people-who-have-not-paid-electricity-bill-in-berasiya-of-bhopal
बिजली विभाग ने की कुर्की की कार्रवाई

भोपाल। बैरसिया में मध्य प्रदेश विद्युत वितरण कपंनी के अधिकारियों और कर्मचारियों के अमले ने हजारों बिजली बिलों के बकायेदार उपभोक्ता के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई करते हुए मोटरसाइकिलें जब्त की हैं.

बिजली विभाग ने की कुर्की की कार्रवाई

विद्युत वितरण कंपनी बैरसिया के कनिष्ठ यंत्री शिशिर शर्मा ने बताया कि इन बकायदारों को पहले भी कई बार बकाया राशि जमा करने के लिए नोटिस दिए गए थे. इसके बाद भी कई सालों तक बिल जमा नहीं किए गए. जिसके बाद आज उक्त बकायेदारों पर कुर्की की कार्रवाही की गई. उन्होंने कहा कि मार्च महीने में आगामी दिनों में भी कुर्की की कार्रवाही जारी रहेगी. उन्होंने सभी बकायेदार उपभोक्ताओं से अपील की है कि कानूनी कार्रवाई से बचने के लिए जल्द अपना पूरा बकाया बिल जमा कराएं.

हालांकि इस दौरान विभाग की लापरवाही भी देखने को मिली, दरअसल विभाग ने उन लोगों की बाइकें भी उठा लगीं जो बकायादार नहीं थे.अब इस पर जिम्मेदार अधिकारी मौन हैं. वहीं कांग्रेस के जिला कार्यवाहक अध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा ने भी आरोप लगाए है कि जिस पर बकाया है उनकी संपत्ति कुर्क या कानूनी कार्रवाई करें, लेकिन जिनका कोई दोष नहीं उनके वाहन विभाग क्यो खींच कर लाए गए हैं.

Last Updated : Mar 19, 2020, 3:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details